वो पाकिस्तानी वापस अपने देश न जाए इसलिए उसने अपने साथ रहने वाले सेकुलर भारतीय को मार डाला

वो सेक्यूलर भारतीय सयुंक्त अरब अमीरात में पाकिस्तानी मित्र के साथ रहता था तथा उसको अपने भाई की तरह मानता था. लेकिन फिर एक दिन भारतीय युवक की उसके कमरे में लाश मिली. इसके पीछे का सच जब सामने आया तो हर कोई दंग रह गया. दरअसल भारतीय युवक की ह्त्या उसकी पाकिस्तानी ने की थी, जिसके साथ वह रहता था तथा उसे अपना भाई मानता था.
बताया गया है कि ये पाकिस्तानी ऐसा कोई भी अपराध करने को तैयार था जिससे उससे संयुक्त अरब अमीरात (UAE)  में रहने का मौका मिलता. अभियोजन पक्ष के अनुसार पाकिस्तानी श्रमिक कोई भी ऐसा गुनाह करने को तैयार था जिससे उसे जेल भेज दिया जाए और वह स्वदेश नहीं लौट पाए क्योंकि उसका अपने भाई से किसी बात पर विवाद था. आरोपी ने अदालत में पेश किए जाने पर अपना गुनाह कबूल कर लिया. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार 26 फरवरी को नाद अल हमार में एक भवन निर्माण स्थल पर हमले की खबर मिली थी.
मीडिया सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, एक जांच अधिकारी ने कहा, ‘हमें पता चला था कि झगड़ा करने वाले व्यक्तियों में एक की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. जब हम मौके पर पहुंचे तब हमने पाया कि आरोपी को पुलिस के गश्ती अधिकारियों ने पकड़ रखा था. चश्मदीदों ने हमें बताया कि उसे आरोपी को पीड़ित के उपर बैठा और कपड़े से उसका गला घोंटते देखा. पुलिस अधिकारी ने कहा,‘उसने कबूल किया कि अवकाश के दौरान मृतक सोया हुआ था तब उसने उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने कहा कि उसने उसे गला घोंटकर मार डाला क्योंकि वह जेल जाना चाहता है तथा अपने घर नहीं लौटना चाहता.
Share This Post