युद्ध की धमकियां देने के बाद अब नई मांग इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान की.. पर सावधान भारत, गद्दारी नस नस में है

भारत सरकार द्वारा कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद भारत को घेरने की तमाम नापाक कोशिशें तथा साजिशें बेनकाब होने के बाद आतंकी मुल्क पाकिस्तान घुटनों के बल आ गया है. कश्मीर पर कूटनीतिक स्तर भारत के आगे पूरी तरह मात खा चुका पाकिस्तान अब भारत से बातचीत के लिए गिड़गिड़ा रहा है. अभी तक भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दे रहा पाकिस्तान अब कह रहा है कि वह भारत से बातचीत के लिए तैयार है क्योंकि युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है.

पाकिस्तान वास्तव में भारत से बातचीत कर मुद्दों के हल लिए सीरियस है या फिर ये भी कोई साजिश है, इसका ध्यान रखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि गद्दारी पाकिस्तान की नस नस में है. खबर के मुताबिक़, पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारत के सामने बातचीत की पेशकश की और कहा है कि हम भारत के साथ द्विपक्षीय बातचीत को तैयार हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि भारत के साथ युद्ध कोई विकल्‍प नहीं है.

शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि ‘पाकिस्‍तान ने कभी भी भारत के साथ बातचीत से इनकार नहीं किया है. हम भारत से द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार हैं. भारत से युद्ध कोई विकल्‍प नहीं है’.  यह वही कुरैशी हैं जिन्‍होंने कहा था कि पाकिस्‍तानी फौज और उनका मुल्‍क भारत से मुकाबला करने के लिए तैयार है. वहीं पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय बातचीत के मसले पर नरेंद्र मोदी सरकार का रुख बेहद साफ रहा है. भारत सरकार बार-बार कहती रही है कि पाकिस्तान से बात तभी होगी जब वह कश्‍मीर में आतंकियों की घुसपैठ कराना बंद कर देगा.

Share This Post