Breaking News:

श्रीलंका के बाद अब ईसाई बाहुल्य मुल्क ब्राजील में भीषण हमला, भयंकर गोलीबारी में 11 लोगों की मौत


श्रीलंका आतंकी हमले की बुरी यादों को दुनिया अभी भूली नहीं थी कि इससे पहले ही ईसाई बाहुल्य मुल्क ब्राजील को निशाना बनाया गया है. खबर के मुताबिक़, ब्राज़ील के उत्तरी पैरा राज्य के बेलम शहर में अंधाधुन फायरिंग की गई है, जिसमें कम से कम 11 लोगों के मारे जाने की खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सात बंदूकधारियों ने शहर के एक बार में खुलेआम गोलियां बरसाईं. हमला किसने और क्यों किया, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

दिल्ली के हवाई अड्डे पर रोहिंग्या गिरफ्तार.. घातक असर दिखा रही नकली धर्मनिरपेक्षता

द वॉशिंटन पोस्ट के मुताबिक ब्राज़ील के अधिकारियों ने इसे ‘नरसंहार’ करार दिया है. हालांकि उन्होंने इसके अलावा और कोई जानकारी अभी नहीं दी है. जी1 न्यूज़ वेबसाइट ने ब्राज़ीलियन पुलिस के हवाले से खबर दी है कि सात बंदूकधारियों ने स्थानीय बार में खुलेआम गोलियां चलाईं. पैरा स्टेट की प्रवक्ता नतालिया मेलो ने कहा कि वो बस इतना बता सकती हैं कि राज्य में ‘नरसंहार’ हुआ है. खबर है कि लगभग हर व्यक्ति के सिर में गोली मारी गई है.

20 मई- 2001 में आज से अफगानिस्तान में हिन्दुओ- सरदारों को फ़रमान जारी हुआ अलग कपड़े पहनने का. फिर हिन्दू- सिख 2 लाख 22 हजार परिवार से घट कर रह गए मात्र 200 घर

दोपहर को बेलम के गुआमा पड़ोस में एक बार में गोलीबारी की. स्थानीय मीडिया ने बताया कि इस हमले में बार के मालिक समेत पांच महिलाएं और छह पुरुष बुरी तरह जख्मी हो गए. हमले में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है. न्यूज वेबसाइट जी1 के मुताबिक, पुलिस ने 1 हमलावर को गिरफ्तार कर लिया जो घायल है रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावर तीन कार और एक मोटरसाइकल में सवार होकर बार तक पहुंचे थे. स्थानीय समय के अनुसार ये घटना रविवार शाम को हुई. हमले में छह महिला और पांच पुरुषों की मौत हुई है.

सुदर्शन न्यूज के ExitPoll में NDA को स्पष्ट बहुमत.. एक बार फिर प्रधानमन्त्री बन रहे हैं नरेंद्र मोदी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share