पाकिस्तान में भी नाबालिग हिंदू बच्ची का बलात्कार.. प्रार्थना कीजिये अस्पताल में भर्ती उस मासूम के लिए जो बेहोश मिली है सुनसान चीनी मिल में

वो खौफनाक साजिश, वो खूनी और दरिंदगी भरा कदम सिर्फ भारत के ही कई हिस्सों में नही उठाया गया है बल्कि दुनिया के हर कोने से ऐसी खबरें आ रही हैं जिसको जान कर आप एक बार सोच में जरूर पड़ जायेंगे की कही  एक सोची समझी सजिश तो नही एक वर्ग के द्वारा एक वर्ग के खिलाफ.. असल मे दरिंदगी का अंदाज़,पीड़ित वर्ग, ये कुकृत्य करने वाले लगभग एक ही प्रकार के सामने आ रहे हैं..भारत जिस दंश को लगातार सुर्खियों में रह कर झेल रहा है वही दंश पाकिस्तान के हिन्दू भी झेल रहे.. यद्द्पि भारत के कुछ तथाकथित सेकुलर नेताओ की बन्द पड़ी जुबान अब तक ये साबित नही कर पाई है कि उन्हें इन हैवानों के खिलाफ जरा सा भी गुस्सा है..

अब जम्मू – कश्मीर के रामबन में नाबालिग मासूम बच्ची से बलात्कार.. 50 साल के बलात्कारी कासिम को इलाके के हिंदू कहते थे “पीर बाबा”

फिलहाल हिंदुओं के लिये काल बन चुके पाकिस्तान में भी एक मासूम बच्ची हुई है गैंगरेप का शिकार.. अपने घर से दुकान पर कुछ सामान खरीदने निकली इस छोटी सी मासूम बच्ची को रास्ते से ही अपहरण कर लिया गया और जब उसका परिवार उस बेटी को खोजने निकला तब वो एक बन्द पड़ी चीनी मिल के अंदर बेहोश पाई गई.. उसके भाई और माता पिता इस समय उस मासूम को ले कर अस्पताल में हैं जहां दरिंदगी की शिकार वो बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है..इस घटना के बाद भारत तक मे उसी सोच और उसी मानसिकता के शिकार दरिंदो का शिकार हो रही बच्चियों की घटनाएं एक बार फिर से सबके जेहन में दौड़ गयी हैं और सवाल करने लगे हैं वो सभी उन नारी सम्मान के नकली प्रतीकों से कि वो ऐसे मामलो पर खामोश क्यों हो जाया करते हैं..

9 जून: बलिदान दिवस पर नमन कीजिये महाबली बिरसा मुंडा को आज के ही दिन अंग्रेजों की तोपों व बन्दूकों के आगे अपनी छाती अड़ा कर उनका वध तीरों से करते हुए हो गये थे अमर

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 13 वर्षीय एक हिंदू लड़की के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी को शराब पीने को मजबूर करके दो लोगों ने उसके साथ रेप किया। मीडिया खबरों से यह मामला प्रकाश में आया है। पाकिस्तान के प्रमुख समाचार एजेंसी डॉन के अनुसार यह वारदात 7 जून को तांडो मोहम्मद खान जिले में उस समय हुई जब पीड़िता कुछ सामान खरीदने जा रही थी। तभी दो लोगों ने उसे अपने पास बुलाकर शराब पीने को मजबूर किया और उससे रेप किया..पीड़ित के पिता ने बताया, ‘हमने उसे चीनी मिल के निकट एक मैदान में पाया। उसकी हालत खराब थी। हम उसे एक अस्पताल में ले गए..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं-


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share