अब रक्त से नहाया जापान.. चाकूबाज़ ने 19 को घोंपा चाकू, फ्रांस और ब्रिटेन के अंदाज़ में

नफरत की वो विचारधारा जो दुनिया भर को अपना दुश्मन मानती है, वो घृणित सोच जिसने एक के बाद एक जगह को हरियाली खत्म कर के खूनी बनाने को ठान ली है.. वो निकृष्ट विचारधारा जिसको लोगों की चीखें सुन कर संगीत का आनंद आता है और निर्दोषों की लाशों को देख कर अजीब सी सुख की अनिभूति.. दुनिया को अपनी चपेट में ले के लहू से लाल कर देने वाली उसी सोच ने अब अपनी दस्तक दे डाली है अब तक शांत और ऐसे मामलो से दूर रहे जापान में जहाँ वो सब कुछ दोहराया गया है जिसको झेल रहे हैं यूरोप , अफ्रीका, अमेरिका और एशिया के अन्य कई देश जिसमे भारत ही नही बल्कि अमेरिका और रूस जैसी महाशक्तियां भी शामिल हैं..

विदित हो कि जापान में एक संदिग्ध की चाकूबाज़ी में अब तक 19 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं..ये हमला जापान के कावासाकी इलाके में हुआ.. भूकंप और सुनामी आदि को अक्सर झेलते जापानियों के लिए ये नया हमला एकदम अप्रत्याशित था जिसके बाद उस स्थान पर भगदड़ मच गई.. जापान के अग्निशमन टीम के प्रवक्ता हायाकावा ने बताया कि इस चाकूबाजी में 4 स्कूली छात्र भी घायल हुए हैं जिनका इलाज करवाया जा रहा है.. ये हमला जापानी समय के अनुसार सुबह 7 बज कर 44 मिनट पर हुआ है जब लोग आम दिनों की तरह अपने कसम पर जाने के लिए निकले हुए थे..

जापान के पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अब तक 1चाकूबाज़ को हिरासत में लिया गया है जिसने इतने लोगो को चाकू मार कर खुद को पुलिस से घिरा देख कर खुद को भी चाकू मार ली और गंभीर रूप से घायल हो गया.. पुलिस ने चाकूबाज को अस्पताल में भर्ती करवाया है जिस से उसकी इस हरकत के पीछे छिपी सहिश और उसकी तरह कितने लोग जापान में आ चुके हैं , ये सब जाना जा सके..चाकूबाज के पास से अब तक 2 चाकू बरामद किए गए हैं और ये हमला एक रेलवे स्टेशन के बगल स्थित पार्क में किया गया जहां कई लोग ट्रेन की प्रतीक्षा में बैठे थे..घायलों में महिलाएं भी बताई जा रही हैं..

 

 

 

Share This Post