Breaking News:

अब इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में एक हिन्दू लड़की का अपहरण.. जबरन निकाह कर के बना दिया मुसलमान


पाकिस्तान के गुण गाने वाले भारत के कुछ नेताओं को अपने चरमपंथी अंदाज़ में जवाब देते हुए अभी हाल में ही सिख लड़की का अपहरण करने वाले इस्लामिक चरमपंथियों ने अब एक हिन्दू लड़की का अपहरण कर लिया है . पीड़ित हिन्दू का परिवार चीख चीख कर गुहार लगा रहा है अपनी बेटी की सही सलामत वापसी का लेकिन उसकी कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.. इसी के साथ सवाल उठने लगे हैं कि क्या सेकुलरिज्म की सभी सीमाएं भारत के बाहर जाते ही समाप्त हो जाया करती हैं ?

खाप पंचायतों पर तो शुरू हो जाती है बहस लेकिन बहराइच के जमशेद ने अपनी बहन के साथ जो किया उस पर ख़ामोशी क्यों ?

ध्यान देने योग्य है कि मजहबी चरमपन्थ की उस समय एक और मिसाल देखने को मिली जब पाकिस्तान की सत्ता में बैठी इमरान खान की पार्टी का एक नेता अपने जिहादी रूप में आ गया और उसने एक हिन्दू लड़की का जबरन अपहरण कर के उसको जबरन मुसलमान बना दिया है .. ये मजहबी चरमपन्थ पाकिस्तान के सिंध प्रान्त में हुआ है जहाँ पर BBA कर रही एक हिन्दू लड़की को पाकिस्तानी प्रधानमन्त्री इमरान खान की तहरीक ए इंसाफ पार्टी के नेता मिर्जा दिलावर बेग ने अपहरण कर लिया .

शायद कोई और होता तो रुतबे से रौंद देता सिपाही को, लेकिन ये थे IPS सुधीर कुमार, SSP गाजियाबाद

अपहरण कर के लड़की को सियालकोट ले जाया गया है जहाँ उसका निकाह जबरन बाबर नाम के एक उन्मादी से करवा कर उसको मुसलमान बना देने की खबर है..पाकिस्तान पुलिस जान बूझ कर अब तक बाबर और हिन्दू लड़की को बरामद नहीं कर पाई है. इसी घटना के साथ ये साबित हो रहा है कि पाकिस्तान या किसी अन्य इस्लामिक मुल्क में हिन्दुओं की क्या दशा है . लड़की का पिता दर दर की ठोकर खाता हुआ अपनी बेटी को खोज रहा है लेकिन चरमपंथी पाकिस्तान में उसको कहीं ठिकाना नहीं मिल रहा ..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...