इस्लामिक आतंकियों को जमीन सुंघा देने पर आमादा श्रीलंका.. बुर्का और नकाब किया बैन

आतंक और आतंकियों के खिलाफ अपने सीमित संसाधनो में ही बेहद कठोर रूप दिखाता श्रीलंका अब आदर्श बनता जा रहा है दुनिया के उन देशो के लिए जो इस्लामिक आतंक के शिकार आये दिन बना करते हैं .. श्रीलंका ने अपनी सेना और पुलिस को हाई अलर्ट पर रखते हुए वो तमाम काम करने शुरू कर दिए हैं जो किसी भी प्रकार के उन्माद के दमन के लिए पर्याप्त हैं .

खाने पर वीडियो जारी करने के समय तेज बहादुर यादव की फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में थे 500 पाकिस्तानी..

विदित हो कि मस्जिदों की तलाशी आदि के अभियान के साथ साथ अब श्रीलंका ने पूरे देश में बुरका या नकाब को पूरी तरह से बैन करने का आदेश दिया है . श्रीलंका के राष्ट्रपति ने ये आदेश देते हुए कहा है कि वो अपने देश के नागरिको की सुरक्षा और उनके जान माल आदि की रक्षा को ध्यान में रखते हुए ये आदेश प्रशासन को जारी कर रहे हैं जिसका कड़ाई से अनुपालन हो .

श्रीलंका में आमने सामने आई मुसलमान और ईसाई.. ईसाइयों ने किये हमले

इस आदेश के बाद अचानक ही श्रीलंका की गिनती इस्लामिक चरमपंथ के खिलाफ कड़ाई से लड़ने वाले देशो में होने लगी जिसमे इजरायल, म्यांमार आदि प्रमुख हैं . श्रीलंका सरकार के इस आदेश को सेना और पुलिस द्वारा कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए गये हैं.. इस से पहले श्रीलंका सेना ने अपने ही देश में छिपे कई आंतकियो को मार गिराया है और साथ ही साथ पुलिस को ये आदेश दिए गये हैं कि वो श्रीलंका के एक एक घर की तलाशी ले ..

ब्लास्ट और नरसंहार के आरोपी श्रीलंकाई मुसलमानों के लिए अब भारत से उठी पहली आवाज… देवबंद को हुआ दर्द, पर मृतकों के लिए नहीं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post