चीन ने फिर बचाया भारत के दुश्मन आतंकी मसूद अजहर को और भारतीयों को बेच रहा सामान.. #BoycottChina

भारत की ही जनता को अपना सामान बेच कर भारत की ही जनता के सबसे बड़े दुश्मन को अपनी शरण में रखने वाले चीन का दोगला चेहरा फिर से दुनिया के आगे आया है . भारत के जवानो और जनता के सबसे बड़े दुश्मन मौलाना मसूद अजहर को एक बार फिर से चीन ने अन्तराष्ट्रीय आतंकी घोषित होने से बचा लिया है जबकि अमेरिका , फ्रांस आदि सभी इस मुद्दे पर एकजुट थे कि ये इस्लामिक आतंकी अब अन्तराष्ट्रीय स्तर पर बैन होना चाहिए .

अपने देश में मुसलमानों पर भयानक अत्याचार करने वाले चीन ने  इसी के साथ दुनिया भर के कट्टरपन्थियो को खुश कर दिया है और सभी झिन्झियांग प्रान्त में चीन के मुस्लिमों पर अंतहीन अत्याचार को भूल कर अब चीन के गुणगान में व्यस्त हो गये हैं . चीन के इस कदम के बाद भारत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चीन इस इस रवैये को निराशाजनक बताया है और दुनिया के बाकी देशों ने इसको आतंकी हरकतों को बढ़ावा देने वाली हरकत करार दिया है .

ज्ञात हो कि अब तक कुल अन्तराष्ट्रीय मंचो पर कम्युनिस्ट देश चीन कम से कम 10 बार इस आतंकी को सुरक्षा कवच प्रदान कर चुका है . पाकिस्तान में भारी निवेश करने वाले चीन ने पाकिस्तान को अपने नियंत्रण में लेने और सामरिक रूप से हिमालय क्षेत्र में अपने प्रभुत्व को कायम रखने के लिए आतंकियों को शह दिया है जबकि उसकी इस हरकत से न सिर्फ भारत ही बल्कि पूरी दुनिया की शांति और सौहार्द प्रभावित होना तय है ..

Share This Post