मजहबी कट्टरपंथ के खिलाफ सुदर्शन की मुहिम सफलता की तरफ.. पाकिस्तानी हिन्दू बच्चियों के अपहरण मामले में इमरान खान का कड़ा और बड़ा आदेश

जिस खबर को जान कर और समझ कर तमाम अन्य लोग स्वघोषित सेकुलरिज्म का सिद्धांत अपनाए रहे उसी खबर पर सिर्फ सुदर्शन न्यूज ने अपना पक्ष जारी रखा और अब जा कर उस खबर को अन्तराष्ट्रीय स्तर पर सत्य भी माना गया और एक एक दावे पर मुहर भी लगी सुदर्शन न्यूज के . पाकिस्तान में हिन्दुओ के जिन हालात को लगातार सुदर्शन न्यूज ने सबके आगे रखा अब उस पर पाकिस्तान हुक्मरानों ने भी अपनी सहमति जता ही डाली है .

भाजपा की महिला नेत्री के लिए अखिलेश के सपा नेता खान ने कहा- “अब शामें रंगीन होंगी”.. शिवपाल तक पर कार्यवाही करने वाले अखिलेश खामोश हैं फ़िरोज़ के खिलाफ

विदित हो कि जिस खबर को लगातार सुदर्शन न्यूज प्रमुखता से चला रहा था अब उस खबर पर राष्ट्रीय और अन्तराष्ट्रीय स्तर पर मुहर भी लग गयी है. सुदर्शन न्यूज ने कल ही एक खबर चला कर बताया था कि किस प्रकार से पाकिस्तान में २ हिन्दू बहनों का अपहरण कर के उनको जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया . इतना ही नहीं , इसी के साथ ही सुदर्शन न्यूज ने उनके पिता की भी अन्याय के अड्डे पाकिस्तानी थाने में न्याय की मार्मिक गुहार भी दिखाई .

सिर्फ इस्लाम कबूल कर लेने से बात खत्म नहीं हो जाती पाकिस्तान में.. उसके बाद शुरू होता है एक नया सफर

अब पहले तो उस पर भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक्शन लिया और पाकिस्तान में भारत के दूतावास से स्थिति की जानकारी ली .. और उस तमाम दबावों ने अपने असर दिखाया है और पाकिस्तान को घुटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया है . पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान ने सिंध सरकार को आदेश देते हुए इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है और दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने का आदेश दिया है . इसी के साथ उस लाचार पिता को भी न्याय मिलने की आस जगी है जिसने अपनी दोनों बेटियों को होली के दिन अपनी आँखों के आगे अपहरण होते देखा ..फिलहाल सुदर्शन न्यूज अपनी इस मुहिम को आगे भी जारी रखेगा जिसमे हिन्दू समाज के पाकिस्तान और कथित मिनी पाकिस्तान में हालत को दिखाना शामिल होगा .

होली में गुलाल लगाने वाले सुन्नत उल्लाह का हो रहा है वो हाल जिसके बाद आप सोच में पड़ जायेंगे सेक्यूलरिज्म के मामले में

Share This Post