भारतीय वायुसेना के वार के बाद पाकिस्तान ने बदल दिए अपने ठिकाने.. बालाकोट के बाद अब अफगानिस्तान में तैयार होते हैं दरिन्दे जिन्हें कहा जा सकता है नर पिशाच

भारत की फ़ौज के बरसाए कहर के बाद आख़िरकार पाकिस्तान ने अपने कदम पीछे खींचे है लेकिन उसकी आदत और फितरत अभी भी ठीक वैसे की वैसी है . आतंक की फैक्ट्री के रूप में दुनिया के हर कोने में कुख्यात पाकिस्तान ने अब आतंकी बनाने वाली फैक्ट्री बालाकोट से शिफ्ट कर दी है और उसको इतनी दूर ले कर गया है जहाँ उसके आतंकी इस बात को ले कर आश्वस्त हो सकें कि अब उन्हें भारत के लडाकू विमान या भारत की फ़ौज कभी सर्जिकल स्ट्राइक या एयर स्ट्राइक में अचानक ही मार नहीं गिराएगी .

कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ में हिन्दू महिला को मिली धमकी- “घर छोड़ कर भाग जाओ, यहाँ बनेगी मस्जिद वर्ना तेरी बेटी का होगा बलात्कार”

विदित हो कि पहले सर्जिकल स्ट्राइक में नींद में ही आतंकियों को मौत की नींद देने के बाद फिर बालाकोट में आसमान से काल बरसाने वाली भारत की फौजों के खौफ से आतंकियों के आकाओं और उनको संरक्ष्ण देने वाली पाकिस्तान सरकार ने अपने आतंकी ठिकाने बदल डाले हैं . अब पाकिस्तान इन आतंकियों को अफगानिस्तान की सीमा  और अफगानिस्तान के अन्दर तैयार करेगा जहाँ से निकले ये दरिन्दे जिन्हें नर पिशाच भी कहा जा सकता है, पूरी दुनिया में मौत का खेल खेलेंगे ..

कांग्रेस में छोड़ रहे हैं तमाम बड़े नाम अपनी- 2 जिम्मेदारी ? राहुल गाँधी के बाद अब ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुहम्मद अली जिन्ना की गद्दारी से बने इस मुल्क की इस नई कारस्तानी की जानकारी भारत की ख़ुफ़िया एजेंसियों को भी हो गई है . भारत के अफगानिस्तान में राजदूत को इस आशय की जानकारी देते हुए हाई अलर्ट पर रखा गया है . इन आतंकी कैम्पों में सबसे ज्यादा लश्कर ए तोइबा और जैश ए मुहम्मद के हैं .. ये कैम्प अफगानिस्तान के नूरिस्तान , कंधार , कुनूर , नांगरहार आदि इलाके में खोले गये हैं जहाँ आतंकियों की भर्ती जारी है . इस से पहले इसकी आहट तब मिली थी जब अफगानी सुरक्षा बलों ने 2 दुर्दांत आतंकियों सादिक अकबर और अताउल्लाह को गिरफ्तार किया था . उन्होंने पूछताछ में ये जानकारी पहली बार दी थी .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post