सोते हिन्दुओं को जगाकर अमरता की रह पर चला पड़े कमलेश तिवारी आतंकी हमले में सामने आया पाकिस्तान कनेक्शन


मजहबी चरमपंथियों द्वारा हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की क्रूरतम ह्त्या के मामले में हो रहे नित नए खुलासों के बीच अब आतंकी मुल्क पाकिस्तान का कनेक्शन सामने आया है. सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़, कमलेश तिवारी की हत्या का प्लान दुबई में बनाया गया और सूरत में इसकी तैयारी की गई. बाद में इस प्लान को लखनऊ में अंजाम दिया गया. गुजरात एटीएस  ने कमलेश तिवारी हत्याकांड की जांच में कई कड़ियों को जोड़ा है और उसी में यह बात सामने आई है.

ज्ञात को कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात ATS ने सूरत के लिम्बायत इलाके से रशीद पठान, मौलाना मोहसिन शेख फैज़ल को गिरफ्तार किया है. रशीद से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है जिसके मुताबिक़ रशीद के पकिस्तान के करची से कनेक्शन सामने आए है. पता चला है कि रशीद दुबई की जिस कंपनी में काम करता था उसका मालिक पकिस्तान के कराची का होने का खुलासा हुआ है. रशीद कराची गया है या नहीं इस मामले में ATS पूछताछ कर रही है. आतंकी संगठनो को लेकर भी ATS ने जांच शुरू करदी है.

बता दें कि हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की ह्त्या को अंजाम देने वाले मजहबी चरमपंथी अशफाक तथा मोइनुद्दीन अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.  इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं. आज ये भी जानकारी मिली है कि दोनों हत्यारों पर ढाई लाख रूपये का इनाम भी घोषित किया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...