मदरसे में छात्र होते हैं या कोई और, इसको बताया पाकिस्तान के मंत्री ने.. वो देश जो है एक इस्लामिक मुल्क


इन दिनों भारत का पड़ोसी आतंकी मुल्क पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है. नस इरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बल्कि उनकी सरकार के मंत्री भी उलूल जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं. अभी तक भारत के खिलाफ अभद्र तथा भड़काऊ बयानबाजी करने वाले इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान के एक मंत्री ने मदरसों के छात्रों के बारे में जो बात कही है, उससे पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरे इस्लामिक जगत में खलबली मच गई है.

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योि‍गिकी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी  जिन्होंने  मदरसों के छात्रों में बड़ा बयान दिया है. फवाद हुसैन चौधरी ने कहा है कि मदरसों में पढ़ने वाले सभी छात्र आत्‍मघाती हमलावर नहीं होते हैं. हालांकि, यह भी कड़वा सच है कि सभी आत्‍मघाती हमलावर मदरसों के छात्र होते हैं. इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन ने ट्वीट करते हुए ये बात कबूली है कि सभी आत्मघाती हमलावर मदरसों के छात्र होते हैं.

हालाँकि, फवाद हुसैन का ये ट्वीट 5 साल पुराना है, लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले 2013 में भी फवाद हुसैन ने ये बात कबूली थी कि दुनिया के सबसे अच्छे सुसाइड बोम्बर्स पाकिस्तान में बनते हैं. उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि ‘पाकिस्तान दुनिया के सबसे बेहतरीन सुसाइड बॉम्बर्स बनाता है’.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share