भारत के खौफ़ से कांप गया पाकिस्तान.. इमरान सरकार ने संयुक्त राष्ट्र से लगाई गुहार – “रोको भारत की फौजों को”

सुबह जैसे ही पहली खबर आई थी कि भारत सरकार ने 100 अतिरिक्त अर्धसैनिक बलों की टुकड़ियां कश्मीर की तरफ रवाना कर दिया है उसके तत्काल बाद ही उसका साफ साफ असर जमीन पर देखने को मिलना शुरू हो गया है .. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तमाम बड़ी बड़ी बातों को उस समय घुटने टेकने पड़े जब पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने संयुक्त राष्ट्र संघ को एक पत्र लिखा जिसमें उनकी दहशत को साफ साफ देखा जा सकता है ..

भारत की आक्रामकता से घबराए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने इस पत्र में संयुक्त राष्ट्र से गुहार लगाई है कि वो भारत को किसी भी सैनिक कार्यवाही से तत्काल रोके..अभी तक भारत को जवाब देने की बात करने वाले पाकिस्तान ने अब सीधे सीधे घुटने टेकते हुए संयुक्त राष्ट्र की शरण ले ली है और कहा है कि वो दोनों देश के बीच किसी भी संभावित युद्ध को टाले और भारत से अपनी आक्रामकता को कम करने के लिए कहे..

फिलहाल अभी तक भारत ने पाकिस्तान के द्वारा संयुक्त राष्ट्र संघ में भेजे गए इस पत्र का कोई भी जवाब नही दिया है..भारत की तरफ से इस पत्र का अध्ययन किया जा रहा है जिसका सही समय पर सही जवाब दिए जाने की संभावना जताई जा रही है ..यद्द्पि भारत के संकल्प में किसी भी प्रकार की कोई कमी नही आई है और वो अपने सैनिकों पर हुए हमले का माकूल बदला लेने के लिए संकल्पित दिख रहा है ..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW