प्रसिद्धी पाकर धर्म और देश भूलने वालों को सबक दे रहा है सानिया का शौहर….

“सौ चूहे खा के बिल्ली चली हज को चली” जी हां ये पाकिस्तान है, जो लगातार अपनी नापाक और शर्मानक हरकते करने से बाज नहीं आता। जिसके खून में ही नापकता है, जो हर वक़्त पीठ पर वॉर करता है। जो जहरीले आतंकी जैसे साँपो का सुरक्षित पनाहगार है। जो पाकिस्तान आतंक और अपनी घिनौने, नीच हरकत से पूरी दुनिया से बर्खास्त हो चूका है। अब वह अपने मुँह मिट्ठू बन रहा है। दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि पाकिस्तानी ऑलराउंडर क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया था।

जिसमें सानिया मिर्ज़ा ने ट्राउजर, पिंक टॉप और ब्लैक श्रग पहनी नजर आयी थी। कुछ देर बाद वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। उस तस्वीर पर कई इस्लामिक कट्टरपंथियों ने मलिक को इसे गैर इस्लामिक बताते हुए जमकर विरोध किया। इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने मुल्क के लोगों का दिल जितने के लिए सोशल मीडिया पर एक नई मुहिम शुरू कर दी। जिसका नाम है “हैशटेग पाकिस्तान जिंदाबाद” #PakistanZindabad ट्रेंड के तहत स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान को शानदार तोहफा देना है।
शोएब मलिक ने अपने ट्वीट के माध्यम से पाकिस्तान के लोगों से अपिल की है कि वे दुनिया को बताएं कि हमारी हैसियत क्या है। इस मुहिम के अनुसार पाकिस्तान से जुड़े किसी एक अच्छी चीज को लेकर रोज एक ट्वीट करना होगा जो इतिहास, रिकॉर्ड, अचीवमेंट, फैक्ट और वह सब अच्छी चीज जो हमारे देश से जुड़ी है। शोएब मलिक के अनुसार, ट्विटर पर लगातार #PakistanZindabad ट्रेंड करवाते हुए हमें 70वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान को शानदार तोहफा देना है।
Share This Post

Leave a Reply