Breaking News:

पाकिस्तानी डाक्टर मुज़फ्फर ने पूरे गाँव को लगाया एड्स का इंजेक्शन.. अब उस गाँव में हैं 500 HIV पीड़ित. जानिए क्यों किया उसने ऐसा ?

एक ऐसी घटना जिसको जिसने भी सुना उसके ही पूरे शरीर में सिरहन दौड़ गयी है . पाकिस्तान का एक गाँव जो अब बनने जा रहा लाशों का गाँव , यहाँ पर एक डाक्टर ने ऐसा कार्य किया है जिसको सुन कर अब कोई भी डाक्टर के पास किसी भी इलाज़ के लिए जाने से वहां डर रहा है . इस घटना के पीछे अभी तक पाकिस्तानी मीडिया मानवीय लापरवाही बता रही है लेकिन कुछ लोगों का मानना ये भी है कि इसके पीछे उस कट्टरपंथी सोच का भी हाथ हो सकता है जो पाकिस्तान में वैक्सीन आदि को गैर मजहबी काम मानती है .

बुर्के पर बैन की मांग की सुरेश चव्हाणके जी की मुहिम की जरूरत समझी भाजपा भी. बंगाल के मुस्लिम बहुल इलाकों में मांगी गई केन्द्रीय बलों की महिला बटालियन

विदित हो कि इस से पहले भी पाकिस्तान में पोलियो की दवा आदि का व्यापक विरोध हुआ था जिसके लिए कई मुस्लिम संगठनों ने विरोध आदि भी दर्ज करवाया था लेकिन इस बार जो कुछ हुआ वो रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी था . एक पूरा गाँव HIV पीडितो का गाँव बन चुका है जहाँ पर लगभग 500 लोगों को इस समय एड्स है .. वो सभी के सभी अपनी अपनी मौत का इंतजार कर रहे हैं .. पाकिस्तान के सुदूर इलाके का एक पिछड़ा गाँव अब दुनिया भर में बन गया है चर्चा का मुख्य विषय .

आतंकियों पर मौत बन कर झपटे राष्ट्र के रखवाले.. हिजबुल के 2 आतंकी सदा के लिए खामोश

ये घटना है पाकिस्तान के लरकाना गाँव की जहाँ पर रहमाना बीबी अपने 10 साल के बेटे अली रजा को बुखार होने पर डाक्टर मुज़फ्फर के पास ले गई थी . बुखार सामान्य था इसके लिए डाक्टर ने उस बच्चे को एक सुई लगाईं और दवा दी .. लेकिन मां उस समय घबरा गई जब उसे आसपास के गांवों में बुखार से पीड़ित बच्चों में बाद में HIV होने का पता चला। वो अपने बेटे को भी अस्पताल ले गई तो पता चला कि उसके बेटे को भी HIV हो गया है और वो अब एड्स से पीड़ित है .

पाकिस्तानी डाक्टर मुज़फ्फर ने पूरे गाँव को लगाया एड्स का इंजेक्शन.. अब उस गाँव में हैं 500 HIV पीड़ित. जानिए क्यों किया उसने ऐसा ?

सिंध प्रांत में एड्स नियंत्रण कार्यक्रम के प्रमुख सिकंदर मेमन ने बताया कि अधिकारियों ने लरकाना के 13,800 लोगों की जांच की और उसमें 410 बच्चे तथा 100 वयस्क HIV पॉजिटिव पाए गए। पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने देशभर में HIV के 23,000 से अधिक मामले दर्ज किए हैं। पाकिस्तानी स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित सीरिंज के इस्तेमाल से HIV देशभर में फैला है। फिलहाल अब उस डाक्टर मुज़फ्फर से होने वाली पूछताछ में पता चलेगा कि असल सच क्या है लेकिन मजहबी चरमपंथियों और आतंकियों को पालने वाला पाकिस्तान असल सच दुनिया के आगे आने देगा इसमें शक है ..

18 मई – 2007 में आज ही हुआ था हैदराबाद मक्का मस्जिद में ब्लास्ट जिसके बाद तत्कालीन सरकार ने तबाह कर डाला कई निर्दोष हिन्दू साधु संत व फौजी अधिकारियों का जीवन

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

Share This Post