Breaking News:

पाकिस्तान का आतंकवादी चेहरा आया सामने, भारत पर लगाया झूठा आरोप

पाकिस्तान आतंकवाद और टेररिज्म के लिए पूरे दुनिया में मशहूर है। आतंकवादी पाकिस्तान में ही पैदा होता है और फिर वह पूरी दुनिया में आतंकवाद फैलाता है। इस आतंकवादी संगठन को पाकिस्तान से ही पूरी दुनिया में फैलाया जाता है, इसकी जानकारी पूरी दुनिया को है। पाकिस्तान की आतंकवादी संगठन के इरादे को नकारा नहीं जा सकता है। ऐसे में पाकिस्तान का काला चेहरा कई बार आतंकी संगठन को लेकर बेनकाब हो चूका है। 
पाकिस्तान हर बार भारत के एलओसी पर आये दिन संघर्षर्विराम का उल्लंधन करता आया है। आपको बता दें कि भारत के पुर्व नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने भारतीय खुफिया एजेंड होने को हवाला देते हुए उन्हें गिरफ्तार किया था। पाकिस्तान सेना ने उन्हें इराक से हिरासत में लिया था और पाकिस्तान कोर्ट ने जाधव को फांसी की सजा सुनाई थी, जिसका विरोध पुरे भारत में हुआ था।
जिसके बाद केन्द सरकार ने पाकिस्तान कोर्ट का विरोध करते हुए ICJ का दरवाजा खटखटाया था। और ICJ ने जाधव की फांसी पर रोक लगा दी थी। जाधव मामले में बेईज्जती झेलने के बाद पाकिस्तान इतना बैचेन हो गया है कि वह ICJ के आदेश को भी मानने को तैयार नही है और POK ने पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में जाधव को जल्द फांसी की अपील की है। 
गौरतलब है कि पाकिस्तान ने अपने पैतरे बदलते हुए भारत पर झुठा आरोप लगाया है कि भारत ने उसके अधिकारी को गिरफ्तार करके छिपा दिया है। बता दें कि 6 अप्रैल को नेपाल से पाक अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल मोहम्मद हबीब जाहिर गायब हुआ था। पाक का कहना है कि कर्नल हबीब भारत की खुफिया एजेंसी रॉ ने गिरफ्तार किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब पाक ने आधिकारिक तौर पर अपने किसी अफसर की जानकारी भारत से मांगी है। पाक अधिकारियों ने अपनी मीडिया को आधिकारिक तौर पर इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि उनके अधिकारी हबीब को भारत ने अगवा कर रखा है। 
Share This Post