बेनज़ीर के साथ बेवफाई तो नहीं हुई थी ?? परवेज़ मुशर्रफ़ के आरोप तो यही बता रहे


बेनजीर की हत्या में किया गया एक खुलासा नया मोड़ दे रहा है। जो खुलासा किया गया है वो भी पाकिस्तान की एक नामी जामी हस्ती की ओर से हुआ हैं। पाकिस्तान के परवेज मुशर्रफ ने बेनजीर भुट्टो हत्या कांड के संबंध सनसनीखेज बयान जारी किया है। मुशर्रफ ने अपने बयान में आरोप लगाया हैं की आसिफ अली जरदारी बेनजीर भुट्टो और मुर्तजा भुट्टो की हत्या में शामिल रहे हैं। आपको बता दे की आसिफ अली जरदारी बेनजीर भुट्टो के शौहर हैं।

परवेज मुशर्रफ ने बाकायदा फेसबुक पोस्ट जारी करते हुए ये बात कही।

परवेज मुशर्रफ ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो डालकर जरदारी पर ये आरोप लगाए हैं। मुशर्रफ ने कहा कि बेनजीर भुट्टो की हत्या का सबसे ज्यादा फायदा बेनजीर के पति आसिफ अली जरदारी को हुआ। मुशर्रफ ने इस वीडियो पोस्ट में कहा की ‘जब भी कोई हत्या होती है तो पहले यह देखा जाना जरूरी है कि इसका सबसे अधिक फायदा किसे होगा। एक ही शख्स था जिसे बेनजीर की हत्या से फायदा होना था और वह शख्स आसिफ अली जरदारी थे।’

मुशर्रफ ने आरोप लगते हुए जरदारी पर इस वीडियो में पूछा की जब जरदारी पांच सालों तक सत्ता में थे तब इस मामले की जांच क्यों नहीं कराई गई ? मुशर्रफ एक सबूत के तरफ भी इसारा भी कर रहे थे और उसने कहा की सबूतों से साफ था कि पाकिस्तान तालिबान के बैतुल्ला मसूद और उसके लोग इस हत्याकांड में शामिल थे पर उन्हें ऐसा करने को किसने कहा था?
आपको बता दे की मुशर्रफ को हाल में ही पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के मर्डर केस में भगोड़ा करार दिया गया है और वो पाकिस्तान से इस वक़्त फरार हैं। 

* फोटो सांकेतिक हैं 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share