इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान के रडारों को किस नारे के साथ कुचल गये भारत के सैनिक, इसे बताया मोदी ने


14 फरवरी 2019 .. ये वो दिन था जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के जवानों पर इस्लामिक आतंकी दल जैश-ए-मोहम्मद के हमले में 40 से ज्यादा जवानों ने बलिदान दे दिया. इसके बाद पूरा देश जहाँ नम आँखों से बलिदानियों को श्रद्धांजलि देते हुए एक ही मांग कर रहा था कि इसका बदला लिया जाए. इसके 12 दिन बाद भारत ने बदला लिया तथा पाकिस्तान में    घुसकर बालाकोट में इस्लामिक आतंकी दल जैश-ए-मोहम्मद के सैकड़ों आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया.

लड़कियों का दलाल निकला सद्दाम अंसारी.. गरीब लड़कियों को बेचकर बन रहा था अमीर

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने अब बड़ा बयान दिया है तथा बताया है कि किस तरह हमारे जवानों के पाकिस्तान की हर चाल को नापाक करते हुए, कुचलते हुए बालाकोट में एयरस्ट्राइक किया था. प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान ने बॉर्डर पर सारे टैंक लगा दिए, रडार लगा दिए और हम बजरंगबली की जय करके ऊपर से चले गए तथा अपना लक्ष्य हासिल कर वापस आ गये.

भारत के सेक्यूलर पत्रकार गये थे श्रीलंका में.. ये देखने कि वहां कौन किसके साथ अत्याचार कर रहा है.. लेकिन ये क्या किया श्रीलंका ने

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को लगा था कि मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था तो इस बार वैसा कुछ करेगा, उन्होंने बॉर्डर पर सब तामझाम खड़ा कर दिया, अफगानिस्तान के बॉर्डर से भी लाकर यहां रख दिया, यहां तक कि बलूचिस्तान के बॉर्डर से भी लाकर यहां रख दिया, सारे टैंक लगा दिए, रडार लगा दिए और हम बजरंगबली की जय करके ऊपर से चले गए तथा आतंकियों को निपटा कर वापस आ गये. पीएम से जब यह पूछा गया कि हमारे विंग कमांडर अभिनंदन को आपने छुड़वाया कैसे तो इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा, ‘वो एक रात थी, जिस रात में कई राज थे.

जिस “अभिनंदन” शब्द पर है देश को नाज, उसे लेकर पीएम मोदी ने कसा कांग्रेस पर तंज.. दिया ऐसा बयान कि तिलमिला उठी कांग्रेस

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...