केजरीवाल ने चला अपना चुनावी दांव, बीजेपी को वोट दिया तो होंगे डेंगू के जिम्मेदार

नई दिल्ली : दिल्ली में रविवार को एमसीडी के लिए वोट डाले जाएंगे और उससे पहले भी बड़बोले केजरीवाल बीजेपी पर हमला बोलने से नहीं चूंके। दिल्ली के एमसीडी चुनावों में केजरीवाल हार न जाए इसलिए बार-बार बीजेपी पर हमला बोल रहे है और लागातार आरोप लगा रहे हैं। दिल्ली में केजरीवाल सरकार के रहते हुए डेंगू- चिकनगुनिया जैसी बीमारियां हुए, तब केजरीवाल ने किसी के लिए कुछ नहीं किया, सिर्फ दूसरी पार्टियों पर आरोप लगाते रहे। अब जब कल एमसीडी के लिए वोट डाले जाएंगे तो केजरीवाल चुनाव जीतने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं और बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं।
केजरीवाल ने दिल्ली के नागरिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी को जो लोग वोट देगें तो, दिल्ली में जो डेंगू-चिकनगुनिया जैसी कई बीमारियां होती है, अगर आपके बच्चों को होगी तो उसके ज़िम्मेदार आप खुद होंगे। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस वाले पानी, बिजली, सीवर लाइनों को ठप करने की कोशिश कर रहें है। केजरीवाल दिल्ली नगर निगम चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी पर सारे पेच दांव लगा रहे हैं। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से बीजेपी-कांग्रेस को वोट न देने से माना कर दिया। 
सीएम ने कहा कि 10 साल से एमसीडी में बीजेपी सरकार ने कब्जा कर रखा है और इन 10 साल में बीजेपी दिल्ली को साफ नहीं कर पा रहीं है, और जो पार्टी १० साल में मच्छर नहीं मार सकी तो आने वाली समय में खाक करेगीं दिल्ली की सफाई? अगर आप बीजेपी को वोट देंगे तो आने वाले 5 साल में दिल्ली में ऐसी गंदगी फैलती रहेगी और डेंगू और चिकनगुनिया से लोग मरते ही रहेंगे। केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से बिजली और पानी की कटौती को लेकर शिकायतें आ रही हैं। तो दिल्ली की जनता को बताना चाहता हूं कि 70 जगह से बीजेपी और कांग्रेस वालों ने तेल की चोरी की है।
कई जगह सीवर की पाइपलाइन में सीमेंट के कट्टे डालने की वजह से सड़क पर पानी फैल गया है। रविवार तक बीजेपी और कांग्रेस के लोग तेल चोरी करेंगे, पानी में किल्लत पैदा करेंगे। बीजेपी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा दिल्ली की जनता के साथ तुच्छ राजनीति बंद हो जाए। बीजेपी और कांग्रेस की दुश्मनी मुझसे है, मेरे घर की बिजली-पानी काट लो लेकिन मेरे दिल्ली वालों को परेशान न करो। रविवार तक बिजली या पानी कटने की कोई परेशानी सामने आए तो जनता शिकायत करें। हम उसे ठीक करने की कोशिश करेंगे। लेकिन ऐसी समस्या आए तो समझ जाएं कि बीजेपी या कांग्रेस वालों ने बदमाशी की है। 
 
Share This Post