पापियों को स्वर्ग जाने का किराया पता है कितना है? जानिये उस गिरफ्तार पादरी से जिसने खोल रखी थी इसकी दूकान.

आप सभी ने स्वर्ग नरक के बारे में सुना होगा. जैसा कि बताया जाता है कि इंसान अच्छे काम करता है तो उसको स्वर्ग मिलता है लेकिन अगर कोई गलत काम करता है, पाप करता है तो उसको नरक मिलता है. लेकिन आप ये सुनकर आश्चर्य में पड़ जाएंगे कि स्वर्ग जाने का किराया भी है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक पादरी का कहना है जिसने जिंबाब्बे में दूकान खोल राखी थी स्वर्ग भेजने की तथा वह बाकायदा इसके लिए लोगों से किराया लेता था तथा वादा करता था कि ये किराया देने के बाद लोग सीधे स्वर्ग जायेंगे.

खबर के मुताबिक़, पैसे लेकर जन्नत जाने के टिकट बेचने के मामले में पादरी को जिंबाब्बे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये पादरी लोगों को पाप से मुक्ति का रास्ता बता स्वर्ग जाने के तरीके बता रहा था और इसके बदले में अच्छी खासी रकम वसूल रहा था. इसके लिए उसने बाकायदा अलग-अलग रेट के टिकट रखे थे. जिंबाब्वे की पुलिस ने पादरी टीटो को आर्थिक क्राइम करने के लिए गिरप्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि पादरी टीटो लोगों को ये कहकर स्वर्ग में जाने के टिकट बेचता था कि उस पर जीसस का खास करम है और उन्होंने ही उसे ये सब बताया है. 500 डॉलर में स्वर्ग में एंट्री पादरी कहता था कि जो लोग पाप कर चुके हैं, उनको स्वर्ग में जगह नहीं मिलेगी और ऐसे लोग अगर मरने के बाद स्वर्ग चाहते हैं तो इसका इलाज उसके पास है.

पादरी स्वर्ग के टिकट के बदले 500 डॉलर (करीब 34 हजार रुपए) लेता था. जो टिकट वो देता था, वो देखने में सोने से बना लगता था. अपनी गिरफ्तारी को लेकर पादरी ने कहा है कि लोग क्या कह रहे हैं और पुलिस क्या आरोप लगा रही है, इससे उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो भगवान के लिए काम कर रहे हैं और भगवान के लिए काम करने की वजह से ही उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. उसने कहा कि जीसस ने ही उनसे ये करने को कहा है। पादरी की गिरफ्तारी पर हजारों लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया है और उनकी गिरफ्तारी को ज्यादती कहा है. लोगों का कहना है कि पादरी जीसस के दूत हैं तथा उन्हें तुरंत रिहा किया जाये.

Share This Post

Leave a Reply