Breaking News:

पाकिस्तान के नए आका इमरान खान ने दिया पहला बयान और पहले ही बयान में चर्चा की कश्यप ऋषि के स्थान की

आखिरकार उन्होंने बोल ही दिया अपने मन की बात को . जीते हैं पाकिस्तान में लेकिन चर्चा कर रहे हिंदुस्थान की ..ये दिखाता है उनके मन के अंदर की सोच को जिसको ले कर उन्हें गद्दी मिली है ..एक वो पाकिस्तानी शायद अस्तित्वहीन होगा जिसके मुह से कश्मीर न निकले .. भले ही कई देशों में मुद्दा फ्री बिजली , फ्री पानी , सस्ती सब्ज़ी आदि होते हों लेकिन कट्टरपंथियों के मुल्क पाकिस्तान की पहली पसंद को भांपते हुए इमरान खान ने अपने बयान में पहला ही नाम लिए कश्यप ऋषि की घाटी कश्मीर का..

ज्ञात हो कि पाकिस्तानी चुनावों में जीत पक्की होने के बाद इमरान खान ने अपने पहले बयान में कश्मीर का नाम लिया है .. इमरान खान ने कहा कि कश्मीर की जनता बहुत परेशान है और उस जनता की समस्या का समाधान को भारत के साथ बातचीत के माध्यम से हल करने की पूरी कोशिश करेंगे ..यहां ध्यान रखने योग्य ये है कि कश्मीर की जनता को परेशान बता कर उन्होंने परोक्ष रूप से भारत की सेना , CRPF, BSF  की कार्यवाही को गलत , दमनकारी व पीड़ादायक ठहराने की कोशिश की है जो उनकी आने वाली विदेश नीति का एक आईना जैसा है ..

इसके साथ ही इमरान खान ने भारत की उस मीडिया पर उंगली उठाई जो अक्सर धर्मनिरपेक्ष तथ्यों पर ही कायम रहती है .. इमरान खान ने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि भारत की मीडिया ने उनका इतना विरोध क्यों किया .. फिलहाल पाकिस्तान के नए समीकरणों में भारत का रुख पाकिस्तान के रुख पर ही निर्भर करेगा इतना तो तय है ..

Share This Post