आतंकियों की करतूतों का फल भोगना पड़ रहा है बेचारी मुस्लिम महिलाओं को. ब्रिटेन में मुस्लिम महिला को पीटा

लंदन : पाकिस्तान के आतंकी संगठनों का आतंक इस हद तक बढ़ गया है कि अब पूरी दुनिया न सिर्फ इस आतंकी संगठन का बहिष्कार कर रही है बल्कि पूरे इस्लाम धर्म का बहिष्कार कर सभी मुस्लिमों से नफरत करने लगे है। दरअसल, ब्रिटेन में आतंकवादी हमले के बाद मुस्लिमों से नफरत करने के अपराध अचानक से बढ़ गए हैं और इसी के तहत एक मुस्लिम महिला को इस नफरत का शिकार बनना पड़ा। आपको बता दें कि मुस्लिम महिला को कथित तौर पर धक्का देकर सड़क पर गिराने और उसका हिजाब खींचने का एक और मामला सामने आया है।
घटना पीटरबरो के फेनगेट की है। यहां एक महिला अपनी तीन वर्षीय बेटी के साथ कार से उतरी और उसने सड़क पार की ही थी कि उसे पीछे से धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया गया। सूत्रों के अनुसार, महिला के हिजाब को खींचकर उसके सामने फेंक दिया गया। इस पूरी घटना के दौरान कोई बातचीत नहीं हुई लेकिन पुलिस ने पुष्टि की है कि वह इस मामले को नस्ली अथवा धर्म से जुड़े घृणा अपराध से जोड़कर देख रही है। बताया गया है कि आरोपी पुरुष गोरा, लंबा और सामान्य कद-काठी वाला है और वह काले हुड वाली टी-शर्ट पहने था। रिपोर्ट में पुलिस प्रवक्ता के हवाले से कहा गया कि इस हमले से पीड़िता हिल गई लेकिन उसे कोई चोट नहीं आई है। 
 
मैनचेस्टर और लंदन ब्रिज में आतंकवादी हमलों में 30 लोगों के मारे जाने के बाद यहां घृणा अपराध बढ़ गए हैं। लंदन के मेयर सादिक खान ने पिछले सप्ताह कहा था कि लंदन हमले के बाद राजधानी में मुसलमानों के खिलाफ अपराध 5 गुना बढ़ गए हैं लेकिन पुलिस इन्हें कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। इसके अलावा मैनचेस्टर हमले के बाद पुलिस में घृणा अपराध के मामले ज्यादा दर्ज किए गए हैं। इनमें एक मुस्लिम स्कूल को बम हमले की धमकी मिलने और नकाब पहने महिला को मुस्लिम परिधान नहीं पहनने की हिदायत देना शामिल है।
Share This Post