आखिर राहुल ने मान ही लिया कि मोदी जी में कुछ तो खास है…

कहावत है अगर इंसान की छवि साफ सुधरी होती है तो दुश्मन भी उसके गुणगान करने से नही चूकते है। हमेशा बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज खुद पार्टी को लेकर मिठे बोल रहे है। दरअसल, आज कल राहुल गांधी अमेरिकी दौरे पर है, इस दौरान बर्कले की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया को संबोधन किया।

संबोधन के दौरान राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और कुछ मामलों पर व्‍यक्तिगत रूप से पीएम मोदी की तारीफ की।

तारीफ में कहा कि हमारे पीएम के पास कुछ स्किल्स हैं। वह काफी अच्छे वक्ता हैं, मुझसे काफी अच्छे। वह जानते हैं कि भीड़ में जो तीन-चार तरह के अलग-अलग समूह हैं उन तक संदेश को कैसे पहुंचाया जाए। इस वजह से उनका संदेश ज्यादा लोगों तक पहुंच पाता है।
इसके बाद राहुल ने पीएम मोदी पर चुटकी भी ली। राहुल ने कहा मुझे लगता है कि मोदी अपने साथ काम करने वालों से बातचीत नहीं करते, सांसद और भाजपा के लोगों ने मुझे यह बताया। इसके साथ ही कहा कि मैं भले ही विपक्ष का नेता हूं लेकिन पीएम मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री है।

पीएम मोदी जी ने जितनी भी योजनाएं शुरू की है, सभी योजनाएं अच्छी हैं।

इन योजनाओं में ‘स्वच्छ भारत’ एक अच्छा आइडिया था, जो मुझे भी बेहद पंसद आया और मैं पीएम के इस अभियान में पूरी तरीके से उनके साथ हूं। इसके साथ ही नोटबंदी पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि ऐसे फैसले मुख्य आर्थिक सलाहकार और संसद को बिना बताए या पूछे लिए गए थे। राहुल ने कहा कि इसकी वजह से काफी नुकसान हुआ। राहुल ने कहा कि भारत को चीन से अलग चलकर एक लोकतांत्रिक व्यवस्था में लोगों के लिए नौकरी के अवसर पैदा करने होंगे।

Share This Post

Leave a Reply