Breaking News:

भारत के सबसे बड़े दुश्मन, इस्लामिक आतंकी मसूद अजहर के मौत की खबर.. विमानों के हमले था घायल जिसको पाकिस्तान बता रहा था बीमार

भारत के सबसे बड़े दुश्मन और पाकिस्तान के सबसे चहेते आतंकी मसूद अजहर की मौत की अपुष्ट खबर आ रही है . ये वो दुर्दांत इस्लामिक आतंकी था जो भारत की मोस्ट वांटेड लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा था और इसको जिन्दा या मुर्दा लाने की मांग चल रही थी .. इस खबर से पूरे दुनिया की निगाह एक बार फिर से पाकिस्तान की तरफ चली गयी है और ओसामा बिन लादेन के बाद अब मसूद अजहर की मौत ने संसार के आतंक से लड़ते लोगों को ख़ुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है .

विदित हो कि जिस एयर स्ट्राइक से हुए नुक्सान को पाकिस्तान लगातार नकार रहा था और भारत के ही कुछ नेता उस पर वोटबैंक की राजनीति के चलते सवाल उठा रहे थे अब वो तमाम दावे दम तोड़ते नजर आ रहे हैं . पाकिस्तान की तरफ से आ रहे सूत्रों के अनुसार मसूद अजहर की मौत २ मार्च अर्थात कल ही हो चुकी थी. भारत की तरफ से हुई एयर स्ट्राइक के बाद से पकिस्तान लगातार कहता रहा कि मसूद अजहर बीमार है और वो अस्पताल में भर्ती है .

जबकि सच ये था कि मसूद अजहर भारत की वायुसेना के बमो से घायल था और वो अपनी अंतिम सांसे ले रहा था . मसूद अजहर के रिश्तेदार की वायरल हुई आडियो में भी ये साफ साफ़ सुना जा रहा था कि भारत की फौजों के हमले में उनका भारी नुक्सान हुआ है . फिलहाल अब मसूद अजहर की मौत की खबर ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रही है और पाकिस्तान की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि की घोषणा बाकी है जो कभी भी आ सकती है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW