सैल्यूट कीजिये इंडियन एयरफोर्स को,, जिसने कल पाकिस्तान में घुसकर मारा तो आज भारत में घुसने पर पाक लड़ाकू विमान F-16 को उड़ा दिया

इस समय जहाँ भारत और पाकिस्तान के बीच अघोषित तौर पर युद्ध की शुरुआत हो चुकी है तो वहीं पूरी दुनिया भारतीय वायुसेना के पराक्रम को देख रही है. इंडियन एयरफोर्स के लड़ाकू विमानों ने कल पाकिस्तान में घुसकर इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया तो आज भारत में घुसने की नापाक कोशिश कर रहे पाकिस्तान के लड़ाकू विमान F-16 को उड़ा दिया. जी हाँ, आज भारतीय लड़ाकू विमान सुखोई ने पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को भारत में घुसने से पहले ही उड़ा दिया.

आपको बता दें कि आतंकी मुल्क पाकिस्तान भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद बौखलाया हुआ है तथा सीमा पर कल रात से ही गोलीबारी कर रहा है. पाकिस्तानी गोलीबारी का भारतीय सेना कड़ा जवाब दे रही है तथा 5 से ज्यादा पाकिस्तानी बनकर ध्वस्त कर दिए हैं, जिसमें कई पाकिस्तानी रेंजर्स के भी मारे जानी खबर है. इसके बाद बौखलाए पाकिस्तान के F-16 लड़ाकू विमानों ने भारतीय सीमा हैं घुसने की कोशिश की लेकिन पहले से अलर्ट इंडियन एयरफाॅर्स के लड़ाकू विमानों ने F-16 को घुसने से पहले ही उड़ा दिया.

जिस तरह से भारतीय वायुसेना पाकिस्तान के लिए काल बनकर सामने आई है, उसे पूरा दुनिया देख रही है. सुदर्शन परिवार भारतीय वायुसेना तथा सभी सुरक्षा बलों को नमन वंदन करता है, उनके पराक्रम के लिए सैल्यूट करता है जिन्होंने कल पाकिस्तान में घुसकर मारा तो आज भारत में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी F-16 को उड़ा दिया.

Share This Post