Breaking News:

सऊदी के मुफ्ती का ये बयान कहीं रोहिंग्या आतंकियों की तरफ इशारा तो नही? जिसमें उन्होंने दिया है शानदार आदेश

आतंकवाद और आतंकवादी दुनिया का एक ऐसा बदनाम धब्बा बन चुका है। जिसे हर देश के लोग पूरी तरीके से मिटाना चाहते हैं। हर देश के लोग आतंक मुक्त समाज के बारे में सोचते है, जिससे उनके देश और समाज के लोग सुरक्षित रह सके। पर आतंकवादी अपनी गतिविधियों से बाज नहीं आते और आये दिन किसी न किसी देश को नुकसान पहुंचाते रहते है। जिसकी वजह से तमाम निर्दोष लोग अपनी जान गंवा बैठते है।

आतंकवादियों की इन्ही गतिविधियों को देखते हुए सऊदी अरब के मुफ्ती शेख अब्दुलअजीज़ बिन अब्दुल्ला अल शेख ने कानून प्रवर्तन विभाग की ओर से आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने और उनके गतिविधियों को नाकाम करने की सराहना की। साथ ही बोला कि कोई भी, कैसा भी आतंकवादी हो उस पर रहम बरतने की जरूरत नही है, बल्कि कड़ी सी कड़ी सजा हर उस आतंकवादी को सुनायी जायें जिससे उसकी रूह तक कांप जायें।

हर वो आतंकवादी जो इन गतिविधियों को अंजाम देता है वो हजार और लाखों बार सोचे किसी भी आतंकवादी गतिविधि को अंजाम देने से पहले। वहीं, मुफ्ती शेख ने कहा कि अगर कोई भी आतंकवादी यदि आतंक का रास्ता छोड़कर सही रास्ते पर चलना चाहता हैं तो उसे अपनी गलतियों को सऊदी सरकार के सामने स्वीकार करना पड़ेगा और अगर आतंकवादी हमारे आस्था और देश के साथ कुछ भी करते हैं तो उनके लिए हमारी सरकार जरा सी भी नरमी नही बरतेगीं और अरब कानून के अनुसार उन आतंकवादियों को कड़ी से कड़ी सजा सुनाई जायेगी।

* फोटो सांकेतिक है  

Share This Post