क्या इस बार भी माँगा जाएगा सबूत ? पाकिस्तान ने खुद जारी की अपने उन सैनिको की फोटो जिन्हें मार गिराया भारत की फ़ौज ने. देखना चाहेंगे आप भी ?


भारत में भले ही एक नया ट्रेंड चल निकला हो सेना से उसकी हर कार्यवाही का सबूत मांगने की लेकिन अब भारत की फ़ौज का जोर ऐसा है जिसका शोर दुश्मन के खेमे में दिखाई और सुनाई दे रहा है . इस से पहले भारत के कोई नेता भारत की फ़ौज से अभी २ दिन पहले ढेर किये गये पाकिस्तानियों के बारे में सबूत मांगते , खुद पाकिस्तान ने आगे बढ़ कर ये स्वीकार कर लिया कि भारत की फ़ौज की गोलीबारी में उसके कुछ सैनिको की मौत हुई है ..

उनका प्रत्याशी ढा रहा सरदारों पर कहर तो पार्टी मुखिया ने खुद को घोषित कर दिया प्रभु श्रीराम के बराबर

ज्ञात हो कि पाकिस्तान के रक्षामंत्रालय के प्रवक्ता ने खुद माना है भारत के दावे को .. यद्दपि पाकिस्तानी रक्षा मंत्रालय इसको भारत की तरफ से की गई कार्यवाही बता रहा है लेकिन असल में ये भारत की तरफ से दिया गया प्रतिउत्तर है जिसमे पहले भारत के BSF इंस्पेक्टर को बलिदान देना पड़ा था . इतना ही नहीं पाकिस्तान की उसी गोलीबारी में एक मासूम बच्ची भी चपेट में आ गयी थी. उसके बाद से भारत की तरफ में जवाब का इंतजार किया जा रहा था और वो आख़िरकार उसको मिल ही गया .

अब तक जितनी फांसी हुई आतंकियों को वो देशद्रोह के आरोपी थे.. अफजल, याकूब जैसे … तो क्या अब नहीं होंगी ?

पाकिस्तान ने मारे गये अपने कुछ सैनिको के बाकायदा नाम तक प्रकाशित किये हैं . उन नामो में सूबेदार मोहम्मद रियाज़ जो झांग का रहने वाला था , लांस हवालदार अज़ीज़ उल्लाह जो पाकिस्तान के नोशेरो फ़िरोज़ का रहने वाला था और सिपाही शाहिद मंसिब जो अबोट्टाबाद का रहने वाला था आदि शामिल हैं . इसके अलावा पाकिस्तान ने स्वीकार किया है कि उसके कई इलाको में गोलीबारी हुई है और उसमे उसने कुछ आम नागरिको के मरने की बात कहीं है . यद्दपि पाकिस्तान की फ़ौज के आम नागरिको की मौत के दावे पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है क्योकि वो खुद यही कार्य भारतीय इलाको में गोलीबारी कर के करती है .

देशद्रोह की धारा खत्म करने के वादे के बाद कांग्रेस से बेहद खुश हो गया ये नेता.. बोला – “सहमत हूँ राहुल गाँधी से”

ये रही उनकी तस्वीरें –


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...