Breaking News:

देखती रह गई दुनिया, जब दुनिया का सबसे ताकतवर शख्स बन गया ट्रक ड्राइवर

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने बिंदास जीवन शैली के लिए मशहूर हैं। जिसका एक और उदाहरण गुरुवार को देखने को मिला, जहां लोगों ने उन्हें एक नए अंदाज में देखा। दरअसल, ट्रंप अमेरिका की ट्रक मैन्यूफैक्चरिंग कंपनियों के अधिकारियों के साथ एक मीटिंग कर रहे थे।

इस मीटिंग के दौरान कुछ ट्रक ड्राइवर भी मौजूद थे। जब ये बैठक खत्म हुई तो उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा और व्हाइट हाउस के बाहर खड़े ट्रक पर सवार हो गए। वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इतने में ट्रंप ट्रक की ड्राइवर सीट जा बैठे और हॉर्न बजाने लगे। ये नजारा वहां मौजूद लोगों के लिए बेहद नया था।

ट्रंप ने ऐसा करके वहां मौजूद लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया साथ ही मीडिया को भी बेहतरीन फोटो शूट का पूरा मौका दिया। ट्रक की ड्राइवर सीट पर बैठे ट्रंप ने ऐसे-ऐसे पोज दिए जो की बेहद खास थे। साथ ही उन्होंने कहा मै राष्ट्रपति हूं जो मेरा मन करेंगा वो मै करूंगा। वहीं, ट्रंप ने ट्रक ड्राइवर्स ने कहा कि आप जितना अमेरिका को जानते हैं, उतना कोई नहीं जानता, आप हर दिन अमेरिका को देखते हैं।

आप सड़क के हर गड्ढे को देखते हैं, जिसे ठीक किया जाना है। दुनिया के इस सबसे शक्तिशाली शख्स को अपनी सीट पर बैठे देखकर ट्रक ड्राइवर खुशी से झूम उठे और वे हैरान भी रह गए। क्योंकि, ट्रंप का मजाकिया अंदाज कम ही देखने को मिलता है। ट्रंप सख्ती, अपने कड़े फैसलों और विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं।

Share This Post