अंधविश्वास की जड़ें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के घर तक पहुंची.. कौन नहीं दिखता आईने में

अन्धविश्वास क्या है, इसकी बड़ी चर्चा पाकिस्तान के मीडिया में बड़े पैमाने पर हो रही है. ये चर्चा भी इसलिए हो रही है क्योंकि अन्धविश्वास की जड़ें पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के घर तक पहुँच गई हैं. पाक पीएम इमरान खान के बारे में दावा किया जा रहा है कि उनकी पत्नी बुशरा का अक्स आईने में दिखाई नहीं देता है. इसके साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि इमरान की पत्नी बुशरा ने दो जिन्न पाले हुए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कैपिटल टीवी नाम के एक पाकिस्तानी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में पीएम ऑफिस में हाउस स्टाफ के हवाले से यह दावा किया है.

कैपिटल टीवी ने प्रधानमंत्री के दफ्तर में काम करने वाले हाउस स्टाफ के हवाले से दावा किया है कि पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की आईने में तस्वीर ही नहीं दिखती. आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने के लिए न्यू यॉर्क रवाना होने से पहले इमरान ने अपनी बीवी बुशरा बीबी के साथ सऊदी अरब में उमरा किया था. उस वक्त बुशरा सिर से लेकर पांव तक बुर्के से ढंकी दिखी थीं. बुशरा बीबी ने इमरान से उनके प्रधानमंत्री बनने से करीब 6 महीने पहले ही शादी की थी.

इससे पहले दावा किया गया था कि पाक पीएम इमरान की पत्नी बुशरा बीबी के पास 2 जिन्न हैं और वे उनकी मर्जी के हिसाब से काम करते हैं. कहा  गया था कि ‘पिंकी पीरनी’ के नाम से पहचानी जाने वाली इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी से जब कोई अपनी किसी परेशानी का हल मांगने जाता है तो वह उससे ‘पके हुए मीट’ की मांग करती हैं. इस मीट को वह दोनों जिन्नों को खिलाती हैं जो उनकी मर्जी के हिसाब से काम करते हैं.

यही नहीं बल्कि पाकिस्तान में ये भी चर्चा है कि इमरान खान ने बुशरा बीबी से शादी एक सपने की वजह से की थी. उनके मुताबिक, इमरान खान एक बार बुशरा के पास अपनी किसी समस्या के हल के लिए गए थे तब बुशरा ने सपने का जिक्र किया था. बुशरा ने बताया था कि इमरान को किसी अच्छी महिला से शादी करनी चाहिए. बुशरा ने अपनी बहन या अपनी बेटी से शादी के लिए इमरान के सामने पेशकश दी, जिसे खान ने ठुकरा दिया.

बाद में बुशरा ने एक बार फिर सपना देखा जिसके मुताबिक खान से खुद उन्हें शादी करनी चाहिए. इसके बाद बुशरा बीबी के पति खावर मेनका उन्हें तलाक देने के राजी हो गए ताकि 5 बच्चों की मां बुशरा इमरान खान से शादी कर सकें. तब  जाकर इमरान ने बुशरा से शादी की. पाक पीएम इमरान के बारे में ये भी ख़बरें आई थी कि वह मानते हैं कि बुशरा के कारण ही वह पीएम बन पाए हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW