Breaking News:

अब बारी पुलिस की.. मानवाधिकार व बुद्धिजीवियों को चुप करा गरजीं श्रीलंकाई बंदूकें और ढेर हुए 15 इस्लामिक आतंकी

कहा जाता है कि “दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता है”.. इस्लामिक आतंक से जख्मी हुआ श्रीलंका इस कहावत को पूरी तरह से चरितार्थ कर रहा है.. सभी कथित मानवाधिकारियों तथा बुद्धिजीवियों को श्रीलंकाई सत्ता तथा वहां के सुरक्षाबलों ने चुप करा दिया है तथा एलान कर दिया है उन इस्लामामिक आतंकियों, आतंकियों के आकाओं तथा इन आतंकियों को शरण देने वालों के खात्मे का.. जिन्होंने ईस्टर के दिन श्रीलंका में दहशत का खूनी खेल खेला तथा सैकड़ों लोगों की जान ले ली.

श्रीलंका में मुसलमानों के खिलाफ सेना और पुलिस को मिला ये नया आदेश.. जबकि भारत से ख़त्म करने की तैयारी है देशद्रोह का क़ानून

खबर के मुताबिक़, आज सुबह श्रीलंकाई सुरक्षाबालों की बंदूकें गरज उठी तथा 15 इस्लामिक आतंकियों को जहाँनुमा रवाना कर दिया. ज्ञात हो कि श्रीलंका में सीरियल बम धमाकों से तबाही मचाने वालों की धरपकड़ की जा रही है. स्थानीय जांच एजेंसी संदिग्धों को पकड़ने के लिए मैराथन सर्च ऑपरेशन चला रही हैं और अब तक 75 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसी कड़ी में सुरक्षा बलों ने ईस्टर्न प्रांत में एक ठिकाने पर रेड की. इस दौरान यहां एक संदिग्ध ने खुद को बम से उड़ा लिया, साथ ही सुरक्षाबलों की फायरिंग में 15 आतं की भी मारे गये.

चीन के मानचित्र में अब जो दिखा, उसे अमेरिका और रूस तक ने नहीं सोचा था.. हुआ वो जो अप्रत्याशित है

बताया जा रहा है कि ईस्टर्न प्रांत के इस इलाके में सुरक्षाबलों का सामना भारी हथियारबंद लोगों से हुआ. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि कोलंबो से 325 किलोमीटर दूर तटीय शहर सम्मनतुरई में गोलीबारी के दौरान कम से कम एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट कर उड़ा लिया. साथ ही सुरक्षाबलों की फायरिंग में 15 हथियारबंद आतंकियों की भी मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि उन्होंने विस्फोटकों का बड़ा जखीरा, एक ड्रोन और इस्लामिक स्टेट के लोगो वाला एक बैनर जब्त किया है.

महिला को फिर ‘माल’ बोला कांग्रेसी नेता ने.. जबकि राहुल गांधी वादा कर रहे नारी की सुरक्षा व स्वाभिमान का

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW