हिन्दू कर्मकांड को अन्धविश्वास बताने वाले विदेशी ध्यान दें… अमेरिका की ये दो छात्राएं करती थी पिशाचों की पूजा व प्लान था खून पीने का

हिन्दू धर्म विरोधी तथाकथित आधुनिकतावादी विदेशी ताकतें अक्सर हिन्दुओं को अंधविश्वासी बताती रहती हैं. लेकिन अमेरिका से अंधविश्वास का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक स्कूल की दो छात्राओं को अपने सहपाठियों को तंत्र विद्या से मारने की योजना बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

अमेरिकी पुलिस ने बताया कि स्कूल की दोनों लड़कियों ने अधिकारियों को बताया कि वे पिशाचों की उपासक हैं और बार्टो मिडिल स्कूल में कम से कम 15 विद्यार्थियों को मारने की योजना बना रही थीं. उन्होंने जांचकर्ताओं को बताया कि वह मारने वालों के खून को पीने और उनके मांस खाने की योजना बनाई है.  पुलिस ने उन्हें मंगलवार को हिरासत में लिया उनके पास से एक कसाई का चाकू, पिज्जा कटर और कैंची समेत अन्य हथियार पाए गए.

एक छात्र के विद्यालय में संभावित हमले के बारे में एक शिक्षक को सूचित करने के बाद यह खोज हुई. पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियां छोटे छात्रों के लिए विद्यालय के शौचालय में इंतजार कर रही थीं, जिन पर वह आसानी से हमला कर सकती थीं. बार्टो पुलिस प्रमुख जो हॉल ने बताया कि लड़कियों के मोबाइल के मैसेज से हमले की साजिश रचने का खुलासा हुआ.

Share This Post