Breaking News:

लद्दाख सीमा पर भारतीय सैनिको और चीनी फौजियों के बीच फिर धक्का मुक्की.. चट्टान की तरह अड़ गये भारतीय जांबाज़


वो पाकिस्तान की विपत्ति काल में वो सब कुछ कर के दिखाना चाह रहा है जिसको देख कर पाकिस्तान खुश हो और अपना रहा सहा वजूद भी उसके पैरों में गिरवी रख दे . यद्दपि खुद उस देश को भी एहसास है कि अब वो भारत नहीं है जो कभी हुआ करता था.. पाकिस्तान के साथ चल रहे तनातनी के माहौल में युद्ध के लिए उन्मादी और पूरी दुनिया को अपना बताने वाले लालची व गद्दार चीन की एक और शर्मनाक हरकत फिर सामने आई है जब उसके फौजी भारत के जांबाजो से भिड गये .

ये मामला है कश्मीर के पास लद्दाख का.. पूर्वी लद्दाख क्षेत्र में भारत के जांबाज़ जहाँ गश्त कर रहे थे वही चीन के फौजी आ कर उसको अपना इलाका बताने लगे और भारत के सैनिको से वापस जाने की बात करने लगे . भारतीय सैनिको ने वहां से एक भी इंच पीच हटने से मना कर दिया तो थोड़ी देर बाद वहां धक्का मुक्की शुरू हो गई . धक्कामुक्की गद्दार माने जाने वाले चीन के सैनिको की तरफ से हुई तो उसका जवाब उस से दोगुने अंदाज़ में भारत के सैनिको ने दिया और ये काफी देर तक चलती रही .

पैंगोंग झील के उत्तरी किनारे पर भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच काफी देर तक धक्का-मुक्की हुई. भारत और चीन की ओर से इलाके में सैनिकों की संख्या बढ़ा दी गई. और दोनों पक्षों के बीच देर शाम तक संघर्ष चलता रहा लेकिन दोनों में से कोई भी पक्ष अपनी जगह से हटने के लिए तैयार नहीं हैं ..भारत के सैनिको ने तो चीनी फौजियों को मुह तोड़ जवाब दिया.. सेना की ओर से इसे लेकर कहा गया है कि तनाव को कम करने के लिए स्थापित द्विपक्षीय व्यवस्था के तहत दोनों पक्ष ब्रिगेडियर स्तर के अधिकारियों के बीच बातचीत को सहमत हो गए हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...