Breaking News:

आतंक का आगाज़ हुआ स्वीडन में भी . यहाँ भी ट्रक को बनाया गया मौत का हथियार


आतंक अपने लपेटे में पूरे यूरोप को किस कदर जकड रहा है इसका ताजा उदाहरण स्वीडन में देखने को मिला जहाँ ठीक फ्रांस जैसा वाकया दोहराया गया है .

आतंकी ने इस बार भी ना बम, ना बारूद , ना हथियार का प्रयोग किया बल्कि आतंकी ने इस बार भी फ्रांस जैसा ही कुकृत्य दोहराया है जब उसने एक चोरी की ट्रक को मौत का हथियार बनाया है. चोरी की ट्रक से लोगों को कुचलते हुए आतंकी ने उसे मौत का हथियार बना डाला . स्वीडन के सबसे चहल पहल वाले क्षेत्र स्टॉकहोम क्षेत्र में एक शॉपिंग स्ट्रीट पर निरपराध लोगों पर ट्रक दौड़ाते हुए आतंकी ने 4 निर्दोषो को फ़ौरन मारा डाला जबकि 15 बुरी तरह घायल हो गए जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है .

समाचार एजेंसी ABC न्यूज के अनुसार आतंकी को गिरफ्तार कर के पूछताछ के लिए ले जाया गया है . इसकी क्रूरता का शिकार महिला और बच्चें भी हुए हैं . फॉक्स न्यूज के अनुसार हमलावर की विचारधारा ISIS से प्रभावित थी क्योंकि उसने अपने फेसबुक पर ISIS का वीडियो कुछ समय पहले पोस्ट किया था . इस हमले से स्वीडन में सुरक्षा और चौकसी बेहद बढ़ा दी गयी है . तमाम राष्ट्रों के राष्ट्राध्यक्षों ने इस आतंकी हमले पर दुःख प्रकट किया है . 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share