बंगलादेश का दुर्दांत आतंकी ज़हीदुल इस्लाम JDS – कांग्रेस शासित कर्नाटक से गिरफ्तार. पर अभी भी जारी है बंगलादेशियों की वकालत

निश्चित तौर पर वो भारत देश की वर्तमान राजनीति को बड़े करीब से देख रहे होंगे इसीलिए उन्होंने देश मे ऐसे ठिकाने चुने हैं जो उन्हें अपने लिए सुरक्षित लगते थे..भले ही भारत में उन्होंने अवैध घुसपैठ कर रखी है लेकिन उसी भारत को तबाह करने के लिए वो बुन रहे थे जाल . एक बार फिर से भारत को लहू लुहान करने की साजिश रच रहा एक विदेशी आतंकी समय रहते कर लिया गया गिरफ्तार जिसने कांग्रेस व जेडीएस शासित कर्नाटक में ले रखी थी शरण ..

विदित हो कि भारत की सहिष्णुता का फायदा उठा कर भारत मे छिप कर शरण लिया एक और बंगलादेशी आतंकी आखिरकार NIA के हत्थे चढ़ गया है .. बंगलादेश के प्रतिबंधित इस्लामिक आतंकी दल व वहां हिंदुओं के नरसंहार के लिए कुख्यात जमात उल मुजाहिद्दीन के दुर्दांत बंगलादेशी आतंकी मोहम्मद ज़हीदुल इस्लाम को आखिरकार केंद्रीय जांच एजेंसी NIA ने बेहद ततपरता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया है ..शुरुआती सूत्रों से बताया जा रहा है कि इस आतंकी को स्थानीय लोगो द्वारा शरण व संरक्षण भी मिला था और रहने खाने पीने आदि की तमाम सुविधाएं भी दी जा रही थी जिस से राज्य सरकार अंजान बनी रही ..

कर्नाटक की तमाम सुरक्षा एजेंसियां आज कल हिन्दू नेताओं की गिरफ्तारी में व्यस्त हैं और ऐसा माहौल इस दुर्दांत बंगलादेशी आतंकी को अपने लिए बेहतर लगा .. NIA इस आतंकी को गिरफ्तार कर के अपने साथ ले गयी है जहां वो भारत भर में फैले अपने नेटवर्क व गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में खुलासा करेगा ..इस गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों में डर दिखा जिन्हें पता ही नही था कि वो इतने दुर्दांत आतंकी के साथ रह रहे हैं ..आरम्भिक सूत्रों से पता चला है कि इस बंगलादेशी आतंकी के निशाने पर भारत के तमाम हिस्से थे जिसे NIA ने समय रहते नाकाम कर दिया है ..ईस आतंकी के पास से इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस व विस्फोटक बरामद किया गया है ..5 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लेने के बाद इसके बारे में आगे NIA और खुलासा करेगी ..इस बीच विपक्षी पार्टियों ने अवैध बंगलादेशी घुसपैठियों को देश से बाहर न होने देने के लिए अपना सारा जोर लगा दिया है .  संसद से अदालत तक तथाकथित धर्मनिरपेक्ष शक्तियां एक हो रही हैं रोहिंग्या व बंगलादेशियो को बाहर न निकलने से बचाने के लिए ..

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW