आतंकवाद को पालने-पोसने वाले पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत को दी ये चेतावनी

इस्लामाबाद : आतंकवाद को पालने-पोसने वाले पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत को चेतावनी दी है। उरी हमले के बाद भारत की ओर से पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मंच पर अलग-थलग करने की कोशिशों पर पाक ने भारत को चेतावनी दी है। पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने कहा है कि जो लोग पाकिस्तान को अलग-थलग करने की इच्छा रखते हैं उन्हें देखना चाहिए कि वास्तव में अंतरराष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान का क्या महत्व है।

बाजवा ने कहा कि पूरी दनिया पाकिस्तान के बारे में अच्छी तरह जानती है। बाजवा ने कहा कि दुनिया पाकिस्तान के आतंकवाद से लड़ने की कोशिशों को अच्छी तरह से जानती है। अगर कोई हमें अलग-थलग करने की कोशिश करेगा तो हम दिखा देंगे कि हमारी हैसियत क्या है और हमें विदेशों में कितना सम्मान मिलता है। बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान शांति पसंद मुल्क है। हम हमेशा से स्टेबिलिटी के लिए काम करते रहे हैं। आप लोग यहां आए हैं, ये इसी बात का सबूत है।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद से पूरी दुनिया पर असर पड़ रहा है। इसके लिए सबको साथ आने की जरूरत है। कमर बाजवा ने ये सारी बातें नेशनल काउंटर टेररिज्म सेंटर में  पाकिस्तान आर्मी टीम स्पिरिट कॉम्पिटीशन कार्यक्रम में कहीं। जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम में दूसरे देशों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। इसमें चीन, इंडोनेशिया, जॉर्डन, मलेशिया, मालदीव, म्यांमार, श्रीलंका, तुर्की, थाईलैंड और यूके आर्मी की टीमें हिस्सा ले रही हैं। ये इवेंट 1-5 अप्रैल तक चलेगा।

Share This Post