Breaking News:

सीरिया से भारत के ख़िलाफ़ जंग का एलान करने वाले आज़मगढ़ के गद्दार इस्लामिक आतंकी अबू राशिद को रूस ने दफ़न किया


जिस दुर्दान्त आतंकी के लिए मासूम और बेचारा जैसे शब्द गढ़ कर नकली धर्मनिरपेक्ष बने लोगों ने वोटबैंक की फसल काटी उसने पहले आगे बढ़ कर गुजरात मे 2008 में सीरियल ब्लास्ट किये जिसमे कई निर्दोष मारे गए ..हालात इतने बुरे थे कि तब भी भारत की तथाकथित सेकुलर ब्रिगेड ये समझने को नहीं तैयार थी कि वो आतंकी है और उसको अपनी तरफ से क्लीन चिट दे रही थी ..

फिर अचानक ही वो आतंकी अबु राशिद भाग कर सीरिया चला जाता है लेकिन भारत की तथाकथित सेकुलर ब्रिगेड फिर भी उसके पक्ष में खड़ी रही . इसके बाद वो सीरिया से ही भारत के खिलाफ एक वीडियो जारी करके भारत को तबाह करने की धमकी देता है जिसके बाद भी तथाकथित धर्मनिरपेक्षता जीवित रखने के लिए उसकी वापसी की दुआ होती रही ..

वही इस्लामिक स्टेट का इस्लामिक आतंकी रूसी गठबंधन में चल रही फौजों के हत्थे चढ़ गया और आखिरकार रूस के नेतृत्व में हो रहे एक हमले में मारा गया है ..अपने आकाओं कोखुश करने के लिए हद से ज्यादा बड़ा हत्यारा खुद को दिखाने की चाहत रखने वाला अबु राशिद आखिरकार सीरिया के इदलिब में दफ़न हो गया है ..भारत मे निर्दोषों का खून बहा कर पाकिस्तान की राह से मक्का पहुचा ये आतंकी बाद में इंडियन मुजाहिदीन से खुद को ISIS का जिहादी घोषित कर डाला और आखिरकार अपने अंजाम तक पहुच गया ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share