भारत ही नहीं ब्रिटेन में भी बांग्लादेशी आतंकियों का कहर.. तलवारबाज आतंकी पर आरोप तय

हिन्दुस्थान में तो बांग्लादेशियों का प्रकोप हाल फिलहाल में देखने को मिला था। जिसके बाद यह डर जताया जा रहा है कि कही भारत में रह रहे बांग्लादेशियों का इस्तमाल आतंकवाद में कर भारत को नुक्सान न पहुंचाया जाए और अब वैसा ही नज़ारा इंग्लैंड में देखने को मिला जहां बांग्लादेशी युवक कुछ ऐसा करता नज़र आया जिससे ये साबित हो रहा हैं कि बांग्लादेशी केवल भारत के लिए ही नहीं और देशों के लिए भी नुक्सानदाये हो सकते हैं।

दरअसल, कुछ दिन पहले बकिंघम पैलेस के बाहर बांग्लादेशी मूल का मोहिउसुन्नाथ चौधरी तलवार लहराते हुए आया जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसने उन पुलिस अधिकारियों पर ही हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद मोहिउसुन्नाथ चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। कारवाही के चलते मोहिउसुन्नाथ चौधरी ने अपना गुनाह कबूला हैं। जिसके बाद मोहिउसुन्नाथ चौधरी पर आतंकवाद अपराध का आरोप ठहराया गया है।
मोहिउसुन्नाथ चौधरी पर आतंकवाद कानून 2006 की धारा 5(1) के तहत आतंकी कृत्य में शामिल होने का आरोप तय किया गया। इस तरह की घटना देखने के बाद यह डर और बढ़ता जा रहा हैं कि जैसे इंग्लैंड में बांग्लादेशी मोहिउसुन्नाथ चौधरी ने बेवजह हमला किया कही उसी तरह भारत में अवैध तरीके से रह रहे बांग्लादेशी भी आतंकवाद की राह पर चलकर भारतीयों को नुक्सान न पंहुचाये। भारतीयों की सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार कदम उठा रही हैं अवैध तरीके से रह रहे दूसरे देश के लोगों को वापस भेज कर लेकिन इसका भी विद्रोह विपक्ष और मानव अधिकार दवारा किया जा रहा हैं।  
Share This Post

Leave a Reply