Breaking News:

जानिए क्या कह रहा था मुंबई ब्लास्ट का वो अपराधी जिसने रची थी सारी साजिश

पाकिस्तान अपनी आतंकी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की तरफ से आये दिन सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन होता है तो कभी भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रची जाती है। जहां एक तरफ पाकिस्तान भारत के साथ अपने संबंध सुधारने की बात करता है तो वहीं दूसरी तरफ कायरों की तरह चुप-चुप कर भारत की पीठ में छुरा घोपता है। 
पाकिस्तान एक तरफ तो सीमा भारतीय सेना पर फायरिंग करता है और दूसरी तरफ कश्मीर में भड़काऊ भाषण देकर वहां के हालात बिगाड़ने के लिए उकसाता है। आपको बता दें कि 1993 मुंबई ब्लास्ट के दोषियों की सजा लगभग तय हो चुकी है। मंगलवार को टाडा कोर्ट अबु सलेम व उसके साथियों की सजा का ऐलान करेगी। वहीं, ठीक उससे पहले मुंबई ब्लास्ट का मास्टरमाइंड अब्दुल रहमान मक्की ने भड़काऊ भाषण देते हुए एक वीडियो वायरल किया है। आतंकी मक्की ने ये वीडियो पाकिस्तान के फैसलाबाद से किया है। 
शेयर किए गए इस वीडियो में आंतकी मक्की कश्मीर के लोगों को वहां के हालात बिगाड़ने के लिए उकसाता हुआ दिख रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो यू-ट्यूब पर 17 जून को अपलोड किया गया था। जानकारी के मुताबिक, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद का रिश्तेदार ने रहमान के लिए इफ्तार रखी थी इसमें पत्रकारों को भी बुलाया गया जहां पर कश्मीर की आवाम के दर्द को बयां करने के जरिए दहश्त फैलाने के मैसेज दिए गए। बताया जा रहा है कि ये वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब पर 17 जून को अपलोड की गई थी।
Share This Post