पाकिस्तान में अपनी ही नाबालिग बहन के तीन बलात्कारी भाई गिरफ्तार. बहन को मुह बंद रखने के लिए दिया था “पवित्र किताब” का वास्ता

क्या नीचता की इस से भी बढ़ कर कोई और पराकाष्ठा कही जा सकती है . ये वो पाकिस्तान है जो इस समय हिन्दुओ , सिखों और ईसाइयों के लिए कब्रगाह बना हुआ है . अभी हाल में ही वहां पर सिंध प्रान्त में २ हिन्दू बच्चियों का अपहरण और उनका जबरन निकाह के साथ धर्मांतरण चर्चा का विषय बना हुआ था .. पर अब जो कुछ भी निकल कर सामने आ रहा है वो और भी भयावाह है जो ये साबित करेगा कि पाकिस्तान में लडकियों का जीवन नर्क से भी बदतर हो चुका है , भले ही वो कोई भी हो ..

चुनाव से पहले चला हिंदूवादी नेताओं के नरसंहार का सिलसिला.. ममता राज में गोलियों से भून डाला गया पटानू मंडल

ज्ञात हो कि दुनिया भर को दहलाने वाली एक घटना में पाकिस्तान में एक नाबालिग बच्ची का बलत्कार करने एक आरोप में उसके ही तीन भाई गिरफ्तार किये गये हैं . तीनो बालिग हैं और उन्होंने इस गैंग रेप में एक मौलाना को भी शामिल किया था जिसने इन सभी को ऑनलाइन ऐसा करने का आदेश दिया और इसको पवित्र आदेश बताया .. हद तो तब हुई जब अपनी ही नाबालिग बहन का बलात्कार करने के बाद उन सब ने उस बच्ची को “पवित्र किताब” का हवाला और कसम दे कर अपना मुह बंद रखने की दुहाई दी थी .

इंदिरा से शक्ल मिलने पर अगर सत्ता मिलती तो चीन में हर नागरिक राष्ट्रपति होता.. बीजेपी नेता का ये बयान बना सुर्खियाँ

पाकिस्तान की प्रमुख समाचार एजेंसी DAWN के अनुसार  ये घटना पाकिस्तान के बन्नू क्षेत्र के गोलरा की है . यहाँ जुमे के दिन एक इस्लामिक कार्यक्रम के दौरान ये भयावह घटना घटी थी .. गोलरा थाने के थानेदार इंस्पेक्टर अरशद अली के अनुसार अपनी ही बहन के तीनो बलात्कारियो को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें अदिअला जेल भेज दिया गया है . अदालत ने अपने ही भाई से बलात्कार का शिकार हुई नाबालिग बच्ची को उसके पिता को सौंप दिया है .

राहुल गांधी का बेहद करीबी नेता बीजेपी में हुआ शामिल.. हैरान हुए कांग्रेसी भी

Share This Post