Breaking News:

सीमा पर रौद्र रूप में सेना.. 3 पाकिस्तानी फौजी बदल गये लाश में, 4 पाकिस्तानी चौकियां भी ध्वस्त

ये बदलते भारत का एक बड़ा प्रमाण है . कभी नेताओ के मुह से भी ये सुना जाता था कि ये सब कुछ भारत को झेलने की आदत जैसी पड़ गई थी लेकिन जिस प्रकार से अब समय ने करवट बदली है उस से लग रहा है कि जैसी किसी ने पौराणिक इतिहास के अनुसार हनुमान जी को उनकी शक्ति की याद दिला दी हो और उसी के बाद हनुमान जी ने लंका तक को जला डाला . वर्तमान में बदले स्वरूप से पाकिस्तान पस्त है तो अमेरिका और रूस जैसे देश एकदम हैरान भी ..

खाप पंचायतों पर तो शुरू हो जाती है बहस लेकिन बहराइच के जमशेद ने अपनी बहन के साथ जो किया उस पर ख़ामोशी क्यों ?.

भारत की जनता इस बदलाव के लिए कब से इंतजार कर रही थी और कहा ये भी जाता है कि भारत का यही स्वरूप देखने के लिए उसने सरकार भी बदली थी . पिछले कुछ समय से आ रही खबरों के अनुसार पाकिस्तान ने धारा 370 हटाए जाने के बाद सीमाओं पर अपने सैनिको का जमावड़ा बढ़ा दिया था और उसने सीमा के नजदीक बंकर और चौकियां भी बना ली थी . उसके बाद उकसावे की कार्यवाही भी शुरू हो गई और आये दिन सैनिक हताहत होने लगे थे जिसका अब मिला वैसा ही जवाब .

शायद कोई और होता तो रुतबे से रौंद देता सिपाही को, लेकिन ये थे IPS सुधीर कुमार, SSP गाजियाबाद

भारत की सेना के जवाबी हमले में ताजा जानकारी के अनुसार 3 पाकिस्तानी फौजी मारे गये हैं और कई अन्य घायल भी हुए हैं जिनको ले कर पाकिस्तानी सैनिक अस्पताल भागते दिखाई दिए हैं.. इसी के साथ सीमा के नजदीक बनी पाकिस्तान की 3 चौकियां भी भारतीय सेना के जवाबी हमले में ध्वस्त हो गई हैं .. इस जवाबी हमले के बाद पाकिस्तानी फौजी हडबडाये हुए पीछे हटते दिखाई दिए हैं.. बीते दिनों पाकिस्तानी रेंजर्स ने पूंछ में केजी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. इसके अलावा उरी और राजौरी में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर तोड़ा गया था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post