श्रीलंका की मुख्य मस्जिद में घुसी पुलिस. 47 तलवारें, 15 कुल्हाड़ी और सेना की वर्दी बरामद. इमाम गिरफ्तार

आतंक को समाप्त करने पर पूरी तरह से प्रतिबद्ध श्रीलंका ने अब घरों के बाद सभी इबादतगाह तलाशने शुरू कर दिए हैं और इसी क्रम में श्रीलंका की पुलिस ने राजधानी कोलम्बो की मुख्य मस्जिद में छापा मारा है. छापेमारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में हथियार मिले हैं जिसके बाद पुलिस ने इमाम को हिरासत में लिया है और पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी . समाचार एजेंसी breitbart.com के अनुसार श्रीलंका की मुख्य मस्जिद में पुलिस की छापेमारी हुई है .

“भाजपा के शौचालय निर्माण का मज़ाक उड़ाने वाले राहुल गांधी की दादी व अम्मा लोटा ले कर खेतों में गई होतीं तो एहसास होता उन्हें” – राजवीर सिंह, सांसद भाजपा

श्रीलंका की पुलिस के साथ श्रीलंका का आम जनमानस भी हैरान हो कर ये सब देख रहा है. वहां के सेकुलर समाज को पता भी नही था कि उनकी धर्मनिरपेक्ष सोच का फायदा उठा कर पीठ पीछे ऐसी साजिशें रची जा रही हैं . एक दिन पहले ही श्रीलंका के राष्ट्रपति श्रीसेना ने सेना और पुलिस को आदेश दिया था कि वो एक एक घर की तलाशी ले . पुलिस ने मस्जिदों में ये तलाशी अभियान मुसलमानों के हिसाब से जुमे के दिन अर्थात शुक्रवार को चलाया था . जिस मस्जिद में ये छापेमारी हुई है वो श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो के सबसे पॉश इलाके माने जाने वाले Slave Island क्षेत्र में आती थी .

महिला को फिर ‘माल’ बोला कांग्रेसी नेता ने.. जबकि राहुल गांधी वादा कर रहे नारी की सुरक्षा व स्वाभिमान का

यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है कि श्रीलंका की उक्त मस्जिद में बाहरी नही बल्कि उसी देश के स्थाई निवासी मुस्लमान इबादत करने जाया करते थे . मस्जिद से लभग 47 तलवारें , 15 कुल्हाड़े और श्रीलंका की सेना की वर्दी बरामद हुई है जिसको कब्जे में ले लिया गया है और इमाम को हिरासत में ले कर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है . इतना ही नहीं , आत्मघाती हमला करने वाली एक जैकेट को भी मस्जिद से बरामद किये जाने की खबर है .

श्रीलंका में मुसलमानों के खिलाफ सेना और पुलिस को मिला ये नया आदेश.. जबकि भारत से ख़त्म करने की तैयारी है देशद्रोह का क़ानून

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post