Breaking News:

अमेरिकी देश ग्वाटेमाला में ट्रक ने 30 को कुचल कर मार डाला.. रो दिया राष्ट्रपति

एक बार फिर से किसी अनहोनी की आशंका से दुनिया में सिरहन दौड़ गयी है . हर तरफ ये चर्चा चलने लगी है कि कही ये सब फ्रांस और ब्रिटेन की तरह से कोई ऐसा हमला तो नहीं है जो नफरत और दहशत के लिए किया गया हो . इस बार निशाने पर एक अमेरिकी देश है जिसका नाम ग्वाटेमाला है . ये देश अमूमन शांत रहता है लेकिन अचानक ही मच गयी चीख पुकार . इसमें एक ट्रक ड्राइवर ने सडक के किनारे चलते लोगों पर बिना ब्रेक के गाडी दौड़ा दी ..

जिसे मासूम शॉल बेचने वाला कश्मीरी देखा जाता था वही निकला हमारे CRPF वीरों का असल हत्यारा.. उसने ही तैयार किया था मौत का सामान

विदित हो कि अमेरिकी देश ग्वाटेमाला में एक बेकाबू हो गये ट्रक ने भीड़ में घुसते हुए कईयों को रौंद डाला है जिसमे अब तक ताजा जानकारी के अनुसार लगभाग 30 लोग मारे जा चुके हैं और कई अन्य घायल हो गये हैं . घायलों में कुछ की स्थिति अति गंभीर है जिसके चलते मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी होने की संभावना जताई जा रही है .  ये घटना ग्वाटेमाला से लगभग 90 किलोमीटर दूर Nahuala, Solola नाम की जगह घटी है जहाँ पर अचानक ही चीख पुकार मच गयी ..

जिस सैम पित्रोदा के खिलाफ देश मांग रहा था कार्यवाही उसके साथ कुछ ऐसी पेश आई कांग्रेस.. वो हुआ जो सोचा भी न था

इस घटना की पुष्टि स्थानीय प्रशासन और खुद ग्वाटेमाला के राष्ट्रपति जिमी मोर्लास ने की है . एक भाषण में भावुक हो गये राष्ट्रपति ने इस घटना पर बेहद दुःख जताते हुए कहा कि पूरा देश मृतकों के परिजनों के साथ है और ये देश के लिए एक बड़ी विपत्ति का समय है . इस घटना के पीछे की मुख्य वजह क्या है इसकी जांच करवाई जा रही है..  बताया जा रहा है कि ट्रक ने अपनी हेडलाईट नही जलाई थी जिसके चलते किसी गहरी साजिश की भी आशंका जताई जा रही है .

हिन्दू प्रत्याशी को टिकट और उन्हें नहीं, तो ट्रैक्टर ट्राली ले कर पार्टी कार्यालय पहुचे अब्दुल सत्तार और भर लिया वो सब, जो उन्होंने दिया था

Share This Post