रमजान में शांति और अमन की अपील सेकुलरों देशो में ज्यादा जबकि 2 इस्लामिक मुल्क बहा रहे एक दूसरे का खून


दुनिया भर में रमजान की धूम है और इसको खास कर सेकुलर देशो में खूब धूम धाम से मनाया जा रहा है . भारत ही नहीं अमेरिका तक में कई बड़े राजनेता रोज़ा इफ्तारी आदि में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं भले ही वो किसी और धर्म से हैं . लेकिन इसी बीच २ इस्लामिक देश एक दूसरे के खून के प्यासे हो कर एक दूसरे का लहू बहाने पर लगे हैं.. इन दोनों मुल्को के बीच बने युद्ध के हालात देख कर हर कोई सवाल कर रहा है कि क्या उन तमाम मजहबी प्रवचनों का इन दोनों देशो पर कोई असर नहीं ?

जल रहा पाकिस्तान अपनी लगाईं आग में.. अल हुदा मस्जिद में नमाजियों की सुरक्षा में तैनात 4 पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों को बम से उड़ाया

फिलहाल सेकुलरों देशो की तरह से उन २ इस्लामिक मुल्को को किसी दिन या महीने से कोई वास्ता नहीं दिखाई दे रहा .. इन दोनों देशो में एक है सऊदी अरब और दूसरा है यमन .. ये दोनों ही इस्लामिक मुल्क है जिसमे सऊदी अरब दुनिया भर के मुसलमानों की आस्था का मुख्य केंद्र भी माना जाता है . समाचार एजेंसी मेहर के अनुसार, यमनी फ़ोर्सेज़ ने सऊदी अरब के जौफ़ प्रांत के मतून ज़िले पर भी जवाबी हमला किया जिसमें 5 भाड़े के सैनिक ढेर हुए और 15 घायल हुए।

बीबी के गुप्तांगों को गर्म सलाखों से जलाता था असहद अंसारी.. कराहती थी तो लगता था ठहाके

यमन पर सऊदी अरब के फ़ाइटर जेट के हमले में 7 लोग मारे गए जिसमें 6 बच्चे और 1 महिला है। अतिक्रमणकारी सऊदी फ़ाइटर जेट ने यह हमला यमन के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत ज़ाले में किया। सऊदी अरब एक इन हमलों का माकूल जवाब देते हुए यमनी फ़ोर्सेज़ ने दक्षिणी सऊदी अरब के असीर प्रांत के रबूआ इलाक़े में सऊदी सैनिकों के कैंप पर ड्रोन विमान “क़ासिफ़-2के” से हमला किया। इन हमलों में अब तक 13000 से ज़्यादा बेगुनाह यमनी मारे गए, दसियों हज़ार घायल हुए और दसियों लाख विस्थापित हुए।

गठबंधन से बलात्कार का आरोपी प्रत्याशी हुआ फरार.. अधर्म के चलते हुआ धर्मसंकट कि सपाई बसपाई किसे वोट दें ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...