बिच्छू पालने वाला पाकिस्तान खुद डसा जा रहा उन्ही से.. 2 पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या, आधा दर्जन घायल


आतंक किसी का सगा नहीं है ये आख़िरकार साबित हो रहा है पाकिस्तान में . अपने खुद के पाले नागो से बार बार डसे जाने के बाद भी आख़िरकार पाकिस्तानक को सद्बुद्धि न आये तो ये वहां के नीति निर्धारको की गलती मानी जा सकती है . एक बार फिर से पाकिस्तान शिकार हुआ है अपने लोगों द्वारा ही अपने ही लोगों की लाशें गिराए जाने का. ये वो नाग है जिनको पाकिस्तान ने बड़े शौक से पाला था सीमा पार करवाने के लिए लेकिन उन्होंने फुफकार दिया है अपने ही मालिक पर .

ध्यान देने योग्य है कि पहले हिन्दुओ, फिर ईसाइयों और बाद में शिया मुसलमानों के लिए नर्क बन चुके पाकिस्तान में अब एक दूसरे को खत्म करने की होड़ जैसी मच गई है . इस बार पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों की मुठभेड हथियारबंद लोगों से अशांत कहे जाने वाले शाह बेलो इलाके में हुई . यहाँ एक क्षेत्र है जिसका नाम काचा इलाका है. संदिग्ध हरकतें और गोलियों की आवाज अक्सर यहाँ से आया करती थी जिसके चलते पुलिस ने वहां छापा मारा था ..

लेकिन पुलिस को ये छापेमारी भारी पड़ गई और उधर से ही भारी गोलीबारी शुरू हो गई . जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक हथियारबंद लोगों की गोलियों से 2 पुलिस कर्मियों की जान चली गई और आधे दर्जन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो कर जमीन पर तडपते दिखे .. पाकिस्तान पुलिस के प्रवक्ता AIG ने भी इस घटना की पुष्टि की है . मारे गये पुलिसकर्मियों के नाम थानेदार गुलाम मुर्तजा और सब इंस्पेक्टर जुल्फिकार अली हैं .. इलाके को घेर लिया गया है और सघन तलाशी अभियान जारी है .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share