Breaking News:

इमरान खान आये दिन चुनौती दे रहे मोदी को युद्ध की लेकिन उनकी पूर्व बीबी रहम खान ने ये कहा मोदी के बारे में तो उन्हें मान लिया गया पाकिस्तान की कांग्रेस

आतंक और अपराध की उपजाऊ जमीन पाकिस्तान इस समय एक ऐसे दोराहे पर आ कर खड़ा हो गया है जहाँ पाकिस्तानी ये समझ नहीं पा रहे हैं कि वो सही किस को मानें.. जहाँ एक तरह इमरान खान आये दिन अपने मंत्रियों के साथ भारत को जंग की धमकी दिए जा रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरह उनकी बीबी के सुर किसी और दिशा में जा रहे हैं. अगर बौद्धिक स्तर पर नापा जाय तो इमरान खान की बीबी निश्चित तौर पर इमरान खान से ज्यादा समझदारी की बातें करती दिखाई दे रही हैं..

इस्लामिक मुल्क ईरान में बुर्के का विरोध करने वाली लड़की को मिली ऐसी सजा कि दोबारा शायद कोई साहस कर पाए

विदित हो कि भारत पाकिस्तान के रिश्ते धारा 370 हटने के बाद जंग के मुहाने पर खड़े हैं .. भारत में जो भूमिका कांग्रेस पार्टी निभाती दिख रही है वही भूमिका पाकिस्तान में इमरान खान की पूर्व बीबी निभाती दिखाई दे रही हैं . भारत में कांग्रेस और राहुल गाँधी के कश्मीर पर दिए जा रहे बयान और वीडियो को पाकिस्तान अन्तराष्ट्रीय मंचो पर अपने फायदे के लिए प्रयोग कर रहा है तो वहीँ इमरान खान की पूर्व बीबी का भी बयान अब अन्तराष्ट्रीय मंचो पर भारत के लिए संजीवनी के समान है .

ममता राज में मॉब लिंचिंग कानून बनते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ मॉब लिंचिंग.. घेर लिया मारो मारो के नारे के साथ

इमरान खान की पूर्व बीबी रेहम ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की पूरी दुनिया में इज्जत है। उनकी वजह से दुनिया के कई देश आज भारत के साथ ही व्‍यापार करना चाहते हैं।रेहम ने आगे कहा, ‘भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहीं किया जो उन्‍हें करना था। वह एक बहुमत के साथ आए थे और उन्‍हें आर्टिकल 370 हटाना ही था।’ रेहम ने इसके साथ ही इमरान के निर्णय लेने की क्षमता पर भी सवाल उठाया। रेहम और इमरान ने साल 2014 में शादी की थी लेकिन कुछ माह बाद साल 2015 में इनका तलाक हो गया था। रेहम, इमरान की दूसरी पत्‍नी थीं और बीबीसी की जर्नलिस्‍ट रह चुकी हैं।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post