आतंक की फैक्ट्री पाकिस्तान को अब तक मदद देने वाला अमेरिका योगी आदित्यनाथ को बता रहा आतंकी

अपने ही घर में आतंक को पालने पोसने वाले पाकिस्तान को अब तक मदद देने वाला अमेरिका अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘हिंदू आतंकी’ बताया। अमेरिकी अखबार ने एक आर्टिकल छापा है, जिसमें उसने योगी आदित्यनाथ को ‘हिंदू आतंकी’ बताया है। अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में ‘राजनीतिक सीढ़ियां चढ़ता एक फायरब्रांड हिंदू पुजारी’ हेडिंग से छपे इस आर्टिकल में योगी आदित्यनाथ को हिंदू युवा वाहिनी का सरगना बताया गया है और इस संगठन को एक आतंकी संगठन के रूप में पेश किया गया है।
 
लेख में लिखा है कि एक महंत को सबसे ज्यादा आबादी वाले देश का मुख्यमंत्री चुना गया है जो की एक हिन्दू गुंडा है और उसे भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए चुना गया है। आदित्यनाथ को लोग योगी कहके पुकारते है और उनकी पहचान मंदिर के महन्त के रूप में होती है। इस लेख में आगे लिखा गया कि आदित्यनाथ ने युवा वाहिनी के नाम पर हिन्दू कातरवादी गुंडे पाल रखे है जिसे वो मुसलमानो को चुप कराने के लिए इस्तेमाल करता है। इसके आगे अखबार में लिखा है कि योगी आदित्यनाथ ने मुसलमानों से बदला लेने के लिए युवाओं की सेना के तौर पर हिंदू युवा वाहिनी का निर्माण किया है। 
योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम चुनने के नरेंद्र मोदी के फैसले को आश्चर्यजनक बताते हुए लेख में लिखा है कि नरेंद्र मोदी तीन साल पहले सत्ता में आए थे तब विकास और आर्थिक प्रगति की बात किया करते थे, लेकिन अब भारत को ‘हिंदू राष्ट्र’ में बदलने के अभियान ने मोदी के विकास के एजेंडे को पीछे छोड़ दिया है और उनकी सरकार में देश के 17 करोड़ मुसलमान आर्थिक और सामाजिक तौर पर मुश्किल में नजर आते हैं। इस अखबार के लेख में गोरखनाथ के मंदिर और बाकी पूर्व महंतो के बारे में भी लिखा हुआ है। लेख में योगी आदित्यनाथ को हिन्दू गुंडा करार देते हुए सांप्रदायिक हिंसा भड़काने वाला बताया गया है।
Share This Post