इजरायल पर राकेट बरसाने वाले फिलिस्तीनियों को मिल रहा बेहद खौफनाक जवाब.. अंधाधुंध बमबारी में मरे फिलिस्तीनी माँ बेटे


जिस प्रकार से श्रीलंका में कुछ आतंकियों की हरकतों के चलते वहां के तमाम मुसलमानों को अब सरकारी और कानूनी कहर झेलना पड़ रहा है ठीक वैसे ही हालत कुछ समय पहले म्यन्मार में बने थे जब आराकन आतंकियों की हरकतों के चलते उसका दुष्परिणाम वहां के रोहिग्य मुसलमानों को भी झेलना पड़ा था क्योकि वो उन आतंकियों का विरोध नहीं करते थे और कहीं न कहीं उनको समर्थन दिया करते थे .. अब कुछ वैसे ही हालत बन रहे एक और देश में .

विदित हो कि इस बार आतंक के खिलाफ लड़ाई में इजरायल की बमबारी में मारे गये हैं कई ऐसे लोग जो आतंकी नहीं थे . इजरायल के ऊपर पिछले कुछ समय से फिलिस्तीन में डेरा जमाए हमास आतंकियों ने रॉकेट से लगातार हमले किये हैं जिसके बाद अब इजरायल ने धैर्य खो दिया है और अंधाधुंध बमबारी करनी शुरू कर दी है . इसकी चपेट में कई वो भी आ गये हैं जो कम से कम राकेट आदि फेंकने के आंतकी कुकृत्य में नहीं थे.. फिलिस्तीन और इजरायल का तनाव एक बार फिर से अपने चरम पर है .

विदित हो कि इजरायल के लड़ाकू विमानों ने फिलिस्तीन के इलाके में रात में भयानक बमबारी की है जिसमे कई हमास आंतकियो के  मारे जाने की खबर है लेकिन इसी के साथ एक विमान की बमबारी में एक फिलिस्तीनी महिला और उसका 1 साल का बच्चा भी मारा गया है.. यद्दपि फिलिस्तीनी भी अक्सर इजरायल की फ़ौज पर पत्थरबाजी किया करते हैं और कभी भी हमास के आतंकियों की आतंकी हरकतों का विरोध नहीं करते है जिसके कारण इजरायली कार्यवाही की चपेट में वो भी आ जाया करते हैं .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...