Breaking News:

पत्थरबाजों को मार कर उनकी लाशे खींच ले गया इजरायल.. सीमा पर भारी प्रदर्शन लाशें वापस पाने के लिए

आये दिन हो रही पत्थरबाजी और छुटपुट आतंकी घटनाओ से परेशान हो कर आख़िरकार इजरायल ने धरा है एक विकराल रूप और शुरू कर दिया वो सब करना जिस पर कराह उठते हैं तथाकथित मानवाधिकार वाले और बुद्धिजीवी वर्ग . अभी हाल में ही इजरायल ने हमास के खिलाफ कर दिया था जंग का एलान जिसमे राकेट के हमले से फिलिस्तीनी क्षेत्र तबाह हो गया था . इसके विरोध में रामल्लाह नाम के स्थान पर इजरायली सैनिको पर भारी पत्थरबाजी हुई जिसका जवाब पहले तो इजरायल ने संयत भाव से दिया लेकिन जब पानी हद पार कर गया तब इजरायली फौजियों ने खो दिया अपना धैर्य .

बताया जा रहा है कि इजरायल की फ़ौज ने पत्थरबाजो पर कड़ी कार्यवाही करते हुए कई पत्थरबाजो पर गोलियां बरसाई हैं जिसमे कई आतंक समर्थन और पत्थरबाजो की आड़ में छिपे आतंकी विचारधारा वाले आक्रान्ता मारे गये हैं .. इजरायल की फ़ौज यहीं नहीं रुकी , उनके जनाज़े आदि में उठने वाले आक्रोश को पहले ही शांत करने के लिए इजरायल की सेना उनकी लाशो को भी घसीट कर अपने साथ ले गयी ..

अपने परिवार वालों की लाशो को पाने के लिए इजरायल की सीमा पर फिलिस्तीनियों ने भारी विरोध प्रदर्शन भी किया .. मारे गये आतंकियों और पत्थरबाजो के परिवार वालों के साथ वहां उनके कई रिश्तेदार भी जमा थे जिन्होंने आरोप लगाया कि आज से ही नहीं बल्कि 2015 से ऐसे कई लोग हैं जिन्हें मार कर इजरायल ने उनकी लाशें तक गायब कर दी हैं.. उनकी मांग है कि उनके परिवार वालों की लाशें उन्हें सौंप दी जाएँ जिस से वो उनका बाकायदा इस्लामिक रीति रिवाज़ से अंतिम संस्कार कर सकें . फिलहाल इजरायल पर उनकी किसी भी बात का फर्क नही पड़ता दिख रहा है और उसने अतिरिक्त सुरक्षा बल अपनी सीमओं पर भेज दिया है .


 

 

 

Share This Post

Leave a Reply