Breaking News:

हम से भीख लेकर आतंकियों के पेट भरता था पाकिस्तान.. अब और भीख नहीं देगें

भारत के बाद अब अमेरिका भी पाकिस्तान को लेकर सख्ती में आ गया है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के धमकी भरे ट्वीट के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया था। ट्रंप ने कहा कि हम से भीख लेकर आतंकियों के पेट भरता है पाकिस्तान और अब हम उसको इस काम के लिए और भीख बिल्कुल भी नहीं देगे। अमेरिका ने आतंकवाद रोकने के लिए पाकिस्तान को दी जा रही फंडिंग को रोकने का फैसला था।

आपको बता दे कि अमेरिकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन ने पाकिस्तान को दी जाने वाली करीब दो अरब डॉलर की सुरक्षा सहायता पर पूरी तरह रोक लगा दी थी। जिसको लेकर अब अमेरिकी के व्हाइट हाउस ने भी ट्रंप के इस फैसले का समर्थन किया है।

आपको बता दे की राष्ट्रपति ट्रंप ने साल के पहले ट्वीट में कहा था, अमेरिका ने पिछले 15 सालों में मूर्खों की तरह पाकिस्तान को तकरीबन 33 अरब डॉलर की सहायता राशि दी और उन्होंने हमारे नेताओं को मूर्ख समझते हुए, बदले में हमें झूठ एवं धोखे के अलावा कुछ भी नहीं दिया।

जिन आतंकवादियों को हम अफगानिस्तान में तलाश करते हैं उन्हें उन्होंने सुरक्षित पनाहगाहें दे रखी है।
डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट का पूरी तरह समर्थन करते हुए व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने कहा कि इस ट्वीट के बाद अमेरिका पाकिस्तान को दी जाने वाली उस सहायता पर पूरी तरह रोक लगा देगा और इस संबंध में हमारा रुख पूरी तरह दृढ़ है।

Share This Post