Breaking News:

भारत के कई हिस्से हैं सूखे की चपेट में, सेक्यूलर भारतीय व्यापारी को चिंता थी पाकिस्तान की… फिर उठाया ये कदम

एकतरफ भारत के कई हिस्से सूखे की चपेट में हैं तथा लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. महाराष्ट्र, राजस्थान, बिहार सहित कई राज्यों में पानी की किल्लत के चलते लोग परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक सेक्यूलर भारतीय व्यापारी को पानी की किल्लत से जूझती भारत की जनता की नहीं बल्कि उस पाकिस्तान की चिंता थी जो पाकिस्तान हिंदुस्तान में तबाही फैलाने के नापाक सपने देखता है तथा भारत में इस्लामिक आतंकियों को भेजता है.

भोपाल के नाले से मिली मासूम बच्ची की लाश. बलात्कार का शक. कमलनाथ शासित MP पुलिस बोली थी – “भाग गई होगी किसी के साथ”

आपको बता दें कि दुबई में रहने वाले एक भारतीय कारोबारी ने पाकिस्तान के दक्षिण-पूर्व सिंध प्रांत के एक इलाके में करीब 62 हैंडपंप लगवाए हैं ताकि पाकिस्तानी जनता के लिए पानी का प्रबंध किया जा सके. मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक़, दुबई में रहने वाले एक भारतीय कारोबारी जोगिंदर सिंह सलारिया को सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के थारपरकर जिले में पानी की किल्लत के बारे में पता  चला. इसके बाद उन्होंने स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से वहां करीब 62 हैंडपंप लगवाये.

अब राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग बच्ची से बलात्कार.. दरिन्दे का नाम है “सलीम”

केवल इतना ही नहीं बल्कि भारतीय कारोबारी जोगिंदर सिंह सलारिया ने भूख से बेहाल लोगों के लिए अनाज की बोरियां भी भिजवाई। सलारिया 1993 से संयुक्त अरब अमीरात में रह रहे हैं और परिवहन कारोबार से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि वह फेसबुक और यूट्यूब जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों के जरिए वह पाकिस्तान में सामाजिक कार्यकर्ताओं तक पहुंचे, उनसे संपर्क साधा और फिर पूरे कार्य के लिए आर्थिक मदद दी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post